सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हराकर 5 वें स्थान पर पहुंची विराट की टीम RCB

सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हराकर 5 वें स्थान पर पहुंची विराट की टीम RCB

NEWS4NATION DESK : गुरुवार को हुए आईपीएल-11 के 51वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर अंक तालिक में 5 वें स्थान पर पहुंच गई है। आरसीबी ने सनराइजर्स को 14 रनों से मात दी। आरसीबी की ओर से मिले 219 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 3 विकेट खोकर 204 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु अंक तालिका में सातवें से पाचवें स्थान पर पहुंच गई। 


VIRATS-TEAM-RCB-DEFEATED-SUNRISERS-HYDERABAD-BY-14-RUNS-TO-FINISH-FIFTH4.jpg


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसके पहले ओवर में ही पार्थिव पटेन 1 रन को संदीप शर्मा ने चलता कर दिया। उसके बाद राशिद खान ने कप्तान विराट कोहली को 8 रन पर बोल्ड कर दिया। मंदीप सिंह 4 रन बनाकर आउट हुए। 


VIRATS-TEAM-RCB-DEFEATED-SUNRISERS-HYDERABAD-BY-14-RUNS-TO-FINISH-FIFTH2.jpg


उसके बाद एबी डिविलियर्स और मोइन अली ने पारी को संभाला। एबी डिविलियर्स ने शानदार 69 रन और  अली 65 रन बनाएं। डिविलयर्स और मोईन अली ने बासिल थम्पी के पहले ओवर में 19 रन बनाए। डिविलियर्स ने थम्पी के दूसरे ओवर में 105 मीटर का एक छक्का लगाया जिसमें गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई। 


VIRATS-TEAM-RCB-DEFEATED-SUNRISERS-HYDERABAD-BY-14-RUNS-TO-FINISH-FIFTH3.jpg


वहीं कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने आखिरी के ओवरों में 17 गेंद पर 40 रन बनाए। वहीं जीत के लिए 219 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरुआत अच्छी रही। सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी की। उसके बाद हेल्स 37 और धवन 18 रन बनाकर आउट हुए। दोनों के आउट होने के बाद विलियम्सन और मनीष पांडेय ने 135 रन की साझेदारी की। लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। 


मैच में शानदार 69 रनों की पारी खेलने के लिए एबी डिविलियर्स को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News