बांग्लादेश के जुझारुपन से कोहली इंप्रेस, मुर्तजा की टीम को दिया ये ख़ास 'विराट' संदेश

बांग्लादेश के जुझारुपन से कोहली इंप्रेस, मुर्तजा की टीम को दिया ये ख़ास 'विराट' संदेश

सातवीं बार एशिया कप चैंपियन बनने के बाद टीम इंडिया के प्रशंसकों की बांछें खिल गयी हैं। चहुंओर कप्तान रोहित शर्मा के लड़ाकों की प्रशंसा हो रही है। साथ ही ‘हिटमैन’ भी जमकर कप्तानी की वाहवाही लूट रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर भी टीम इंडिया की तरफदारी से संबंधित ट्वीट्स की बाढ़ सी आ गयी है। हर कोई अपने तरीके से भारतीय टीम की प्रशंसा कर रहा है लेकिन इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी टीम इंडिया को बधाई देते हुए बांग्लादेश क्रिकेट टीम को भी स्पेशल मैसेज दिया है और उनकी तारीफ़ के पुल बांधे हैं।  

कोहली का बांग्लादेश को “विराट” संदेश

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा है कि बीती रात टीम इंडिया के लड़ाकों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और सातवीं बार एशिया कप पर कब्जा कर लिया। इसके साथ ही कोहली ने मशरफे मुर्तजा के रणबांकुरों की जमकर तारीफ़ की है और उन्हें ख़ास संदेश देते हुए कहा है कि फ़ाइनल में टीम इंडिया को कड़ा मुक़ाबला देने के लिए बांग्लादेश टीम को बधाई। 

बांग्लादेश के जुझारुपन की तारीफ़

विदित है कि शुक्रवार को दुबई में खेले गये फ़ाइनल मुक़ाबले की अंतिम गेंद पर विजेता टीम का फैसला हो सका। बांग्लादेश द्वारा दिये गये 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की पारी डगमगाती दिख रही थी लेकिन स्लॉग ओवर्स में रविन्द्र जडेजा और भुवनेश्वर कुमार की सधी हुई पारी और आखिर में केदार जाधव की धैर्यपूर्वक खेली गयी इनिंग्स की वजह से 50वें ओवर की आखिरी गेंद पर टीम इंडिया ने मैच जीत एशिया कप पर सातवीं बार कब्जा किया। फिलहाल क्रिकेट वर्ल्ड में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के जुझारुपन की हर तरफ तारीफ़ हो रही है। विश्व के नक्शे पर अब कोर्टनी वॉल्श की निगरानी में निखर रही बांग्लादेश टीम को गंभीरता से लिया जा रहा है। 

सौजन्य-प्रसून पांडेय

Find Us on Facebook

Trending News