बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बन रहा है ऐसा विष योग जिससे रहना होगा तीन दिनों तक सावधान

बन रहा है ऐसा विष योग जिससे रहना होगा तीन दिनों तक सावधान

4 जून को चन्द्रमा कुम्भ राशि में प्रवेश कर रहा है, और चन्द्रमा पर शनि की काली छाया होने वाली हैं. तीन दिनतक चन्द्रमा विष योग बना रहा है, इन तीन दिनों तक आपको सावधान रहना होगा. चन्द्रमा तीन दिनों तक कुम्भ राशि में रहने वाला है 5, 6 और 7 को. चन्द्रमा तीन दिन तक विष योग बना रहा है.

हिंदी संवत साल 2075 का सस्येश चन्द्रमा है. चन्द्रमा को जल तत्व का स्वामी कहा जाता है. समुद्र तट और जल का स्वामी चन्द्रमा होता है. समुद्र तट कोलकाता और केरल में एक वायरस बहित तेज़ी से फैल रहा है. केरल में बहुत से चमगादड़ और इंसान निपाह वायरस के संपर्क. में आकर बीमार पड़ रहे हैं. और वे जिस भी चीज़ पर बैठ रहे है उसे भी विषैला बना रहे है. दक्षिण भारत से आनेवाले फल केले आम खजूर अच्छे से धोकर खाएं. कोई भी अनाज दाल चावल गेहूं तीन दिन अच्छी तरह से धोकर इस्तेमाल करे.

VISH-YOG-NEED-TO-BE-CAREFUL-FOR-THREE-DAYS2.jpg

चंद्र सम्वत 2075 के धनेश चन्द्रमा है. चन्द्रमा धन का राशि आहे और अभी विष योग बना रहा है. धन के मामले में आपको सावधानी उठानी होगी. पैसे कम खर्च करे और जहाँ भी इन्वेस्टमेन्ट कर रहे है सोच समझ कर ही करे. कोई बड़ा खर्च ना करें, जैसे ज़मीन या सोना.

चन्द्रमा पानी तत्व का मालिक होता है तो इस विष योग का उपाय भी पानी ही है. आप खूब पानी पीजिए लेकिन साफ. खली पेट पानी पिने से न केवल आप स्वस्थ रहेंगे बल्कि इस विष योग से भी बचे रहेंगे. खाली पेट होने से पानी को सुबह शरीर तुरंत ग्रहण कर लेता है. गर्मी में पानी शरीर को ठंडा करता है, साथ ही शरीर दिमाग को ऑक्सीजन देता है. चन्द्र के कारक पानी से मन और दिमाग दिनभर अच्छा काम करता है

पानी स्वच्छ और साफ-सुथरा पिएं. पानी की जगह कोल्ड ड्रिंक्स या जूस ना पिएं. तीन दिन कोई रसदार फल ना खाएं, चिप्स नमकीन के साथ प्यास बुझाने के लिए ड्रिंक्स ना पिएं. इससे एसिडिटी बढ़ सकती है. पानी घूंट घूंट करके धीरे-धीरे पिएं. शौच के बाद, कसरत के बाद, तेज़ धूप से आकर या. खड़े होकर पानी ना पीयें या बहुत तनाव के कारण. भी पानी ना पिएं.

Suggested News