विश्व की सबसे बड़ी वैक्सिनेशन ड्राइव भारत में सफलतापूर्वक चल रहा है : नितिन नवीन

विश्व की सबसे बड़ी वैक्सिनेशन ड्राइव भारत में सफलतापूर्वक चल रहा है : नितिन नवीन

PATNA : पथ निर्माण मंत्री सह बांकीपुर विधायक नितिन नवीन ने अपने विधान सभा के गौतम बुद्ध मंडल के सभी पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक कर मंडल स्तर पर कोरोना से उत्पन्न परिस्थितियों का विस्तारपूर्वक समीक्षा तथा महत्वपूर्ण चर्चा की। बैठक में कोरोना के प्रसार के रोकथाम के उपायों पर चर्चा की गई। इसके साथ ही चिकित्सा मंच के डॉ राणा एस पी सिंह ने कोरोना के साथ ब्लैक फंगस के शुरुआती लक्षण और उससे सावधानी बरतने की बाते मंडल के कार्यकर्ताओं से साझा की। मंत्री नितिन नवीन ने अपने विधानसभा क्षेत्र के मंडल स्तर पर हो रहे कामो पर संतोष व्यक्त किया. साथ ही एक बार फिर टेस्टिंग ट्रेसिंग और ट्रीटमेंट आधारित मॉडल पर कोरोना के संकट से निकलने की तैयारी पर जोर दिया। इसके लिए व्यापक स्तर पर सैनेटाइजेशन के साथ जगह जगह एंटीजेन टेस्ट कैम्प आयोजित कर ज्यादा से ज्यादा लोगो को जांच के दायरे में लाने की बात स्वीकार की गई तथा भविष्य में RT पीसीआर जाँच की भी संभावना पर बल दिया गया। इस बैठक में पथ निर्माण मंत्री ने कार्यकर्ताओं द्वारा दिये गए सुझावों का स्वागत किया,सुशील सिन्हा ने कोरोना काल के बाद,इस समय लोगो की सेवा में लगे डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, स्वयंसेवी संस्थाएं तथा भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने का सुझाव दिया। डी के वर्मा बचनू ने जनहित के साथ संगठन विस्तार पर जोर दिया। 

नितिन नवीन ने कहा स्वीकार किया की वैक्सीन की अप्रत्याशित मांग और उत्पादन के अंतर के कारण अभी थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जो आने वाले कुछ दिनों में पूरा कर लिया जाएगा। मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि इस साल के अंत तक 100 करोड़ लोगों का वैक्सिनेशन हो जाएगा और तभी हम सब कोरोना के खतरे से बाहर आ पाएंगे। 

इस बैठक में मंडल अध्यक्ष जयराज निषाद, मंडल प्रभारी विमल कश्यप, प्रदेश चुनाव सेल संयोजक राधिका रमण, मीडिया प्रभारी नवनीत कुमार सहित मंडल के महामंत्री राकेश तथा श्याम किशोर, सभी BLA 2, शक्ति केंद्र प्रभारी ,मोर्चा अध्यक्ष ,आईटी इंचार्ज ,सेक्टर इंचार्ज , प्रदेश पदाधिकारी ,जिला पदाधिकारी ,जिला मोर्चा अध्यक्ष इत्यादी शामिल हुए।

Find Us on Facebook

Trending News