बढ़ते अपराध को लेकर विश्वकर्मा समाज ने दिया धरना, पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

बढ़ते अपराध को लेकर विश्वकर्मा समाज ने दिया धरना, पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

BEGUSARAI : बेगूसराय में दिन प्रति दिन अपराध का ग्राफ ऊपर उठ रहा है. बढ़ते अपराध को लेकर विश्वकर्मा बढई युवा ब्रिगेड  ने शनिवार को समाहरणालय के मुख्य गेट पर एक दिवसीय धरना का आयोजन किया. इस मौके पर ब्रिगेड की ओर से सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की गयी. 

विश्वकर्मा समाज के लोगों ने बताया कि पिछले दिनों चाहे वह खोदावंदपुर थाना क्षेत्र का राजीव शर्मा हत्याकांड हो या बिभूतिपुर का रितेश शर्मा हत्याकांड चाहे बुलबुल कुमारी ,छोटू शर्मा हत्या कांड हो या फिर झूठे चोरी का इल्जाम लगाकर पीट-पीटकर जिंदा जलाने का मामला हो. 

अपराधी आये दिन विश्वकर्मा समाज के लोगों को निशाने पर ले रहे हैं. इसके बावजूद पुलिस अपराधियों को पकड़ने में पूरी तरह विफल है. प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया की अपराधियों की शिनाख्त होने के बावजूद भी वे पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. 

आलम यह है कि अब विश्वकर्मा समाज के लोग दहशत के साये में जीने को मजबूर हैं. विश्वकर्मा बढ़ई युवा बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की प्रशासन को  सतर्क करने के लिए धरना का आयोजन किया गया है. ब्रिगेड की ओर से लंबित मामलों में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की गयी. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News