बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिर्फ ₹ 26 में करें इस देश के खूबसूरत जगहों की सैर, इस एयरलाइंस कंपनी ने दिया बड़ा ऑफर, जानें कैसे कर सकते हैं बुकिंग

सिर्फ ₹ 26 में करें इस देश के खूबसूरत जगहों की सैर, इस एयरलाइंस कंपनी ने दिया बड़ा ऑफर, जानें कैसे कर सकते हैं बुकिंग

DESK : अगर आपको विदेश घुमने का मन है, परन्तु एयर ट्रैवल का टिकट बहुत महंगा है तो आपके लिए Viet Jet ने एक हफ्ते के लिए अपने टिकट पर ऑफर निकाला हैं. एक शानदार ऑफर वियतनाम की VietJet एयरलाइंस ने निकाला है. कंपनी सिर्फ 9,000 वियतनामी डोंग (VND) के एयर फेयर पर टिकट ऑफर लेकर आई है. भारतीय मुद्रा के मुकाबले वियतनामी मुद्रा का मूल्य काफी कम है और 9,000 वियतनामी डोंग करीब 25 से 30 रुपये तक होता है. एयरलाइंस का ये ऑफर सभी घरेलू और इंटरनेशनल रूट की फ्लाइट के लिए है. 

इंडियन पैसेंजर के लिए कब से शुरू होगा ऑफर ?

इंडियन पैसेंजर के लिए ये ऑफर सितंबर से शुरू होगा. वो नई दिल्ली और मुंबई से वियतनाम के हनोई, हो ची मिन्ह सिटी और फू क्योक शहरों  के लिए टिकट बुक करा सकते हैं. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 13 जुलाई तक टिकट कराना होगा. जबकि आप ट्रैवल के लिए 26 मार्च 2023 के बाद का समय चुन सकते हैं. वियतनाम  की करंसी भी अपने देश के रुपये के मुकाबले काफी कम वैल्यू की है इसलिए कम खर्च कर भी आप अच्छी जगहों पर घूम-फिर सकते हैं।

क्यों घूमना पसंद करते है लोग वियतनाम ?

साउथ ईस्ट एशिया का छोटा-सा खूबसूरत और शांत देश है-वियतनाम। लोग यहां आराम और सुकून भरे पल गुजारने आते हैं. वियतनाम अपने प्राकृतिक खूबसूरती के लिए काफी प्रसिद्ध है. पर्यटकों को वियतनाम की नेचुरल सुंदरता काफी आकर्षित करती है. सबसे बड़ी खासियत है कि यहां काफी कम खर्चे में बीच, लेक और जंगल सफारी का लुत्फ उठाया जा सकता हैं. यहां मनाए जाने वाले बौद्ध फेस्टिवल पूरी दुनिया में फेमस हैं. वहीं यहां बने पैगोडा को देखने दुनिया के कई देशों से लोग आते हैं. वियतनाम खूबसूरत बीचेज और पहाड़ी इलाकों के सौंदर्य के लिए पर्यटकों के बीच आकर्षण का केंद्र है

Suggested News