News4Nation Exclusive : एके-47 वायरल वीडियो मामले में विवेका पहलवान ने माना- ‘मेरे घर का वीडियो और भतीजा भी मेरा’...

पटना: अनंत सिंह के सबसे बड़े दुश्मन विवेका पहलवान के करीबियों का एके-47 लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ है. खास बात ये है कि ये वीडियो विवेका पहलवान के बेडरूम में शूट किया गया. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में विवेका पहलवान का भतीजा है. वहीं विवेका पहलवान ने न्यूज4नेशन से बातचीत में माना है कि वीडियो उनके घर में ही शूट किया गया है. और वीडियो में जो युवक दिख रहा है उसमें से एक मेरा भतीजा है. और बाकी नौकर है. लेकिन वीडियो में जो एके-47 दिख रहा है वो असली नहीं है. बल्कि प्लास्टिक का बना हुआ है. 

आगे विवेका पहलवान ने News4Nation से कहा कि उनको फंसाने के लिए आरोप लगाया जा रहा है कि वीडियो में एके-47 असली है. वीडियो को अनंत सिंह के समर्थकों द्वारा जानबुझकर वायरल किया गया है. बता दें कि आज देर शाम दो वीडियो तेजी से वायरल हुए. जिसमें दो युवक हाथ में एके-47 लिए हुए दिखाई दे रहा है. और वीडियो विवेका पहलवान के घर का है. 


अनंत सिंह ने इससे पहले आरोप लगाया था कि उसके घर से बरामद AK-47 उसका नहीं है. उसके घर पर उसके विरोधी विवेका पहलवान ने AK-47 रखवा दिया है. पुलिस जानबूझकर  फंसा रही है. अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने भी पिछले दिनों पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया था कि उसके घर से बरामद AK-47 विवेका पहलवान है. पुलिस ने अनंत सिंह को फंसाने के लिए उसके घर में AK-47 रखवा दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News