बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राष्ट्रीय जनतंत्र पार्टी प्रमुख ने सरकर पर सााधा निशाना, कहा- बेहाल बिहारी मजे में सरकार, मजे में सरकारी बाबू, अधिकारी और सरकारी सिस्टम

राष्ट्रीय जनतंत्र पार्टी प्रमुख ने सरकर पर सााधा निशाना, कहा- बेहाल बिहारी मजे में सरकार, मजे में सरकारी बाबू, अधिकारी और  सरकारी सिस्टम

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सूबे में सियासत जाारी है. कोरोना महामारी और बाढ़ से बिहार की जनता त्रस्त है और सरकार पर लगातार आरोप लग रहे हैं कि उसने बिहार वासियों को मरने के लिए छोड़ दिया है.

राष्ट्रीय जनतंत्र पार्टी के प्रमुख विवेक शर्मा ने एक बाार फिर से सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है. विवेक शर्मा ने कहा कि बिहारी मर रहे हैं, बिहारी बेहाल है लेकिन सरकार मजे में हैं. आलम ये है कि सरकारी अधिकारी से लेकर पूरा सिस्टम मौज में है किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता.

आगे विवेक शर्मा ने कहा कि बिहार में कोई भी समाजिक आंदोलन जैसे बेरोजगारी, शिक्षा ,स्वास्थ्य ,कानून व्यवस्था, महिलाओं पर बढ़ते बलात्कार को लेकर इसलिए नहीं हो पा रहा है क्योंकि सभी राजनीतिक पार्टियों ने हर पंचायत में 1 से 2 दलाल पैदा किया है. जो लोगों को आपस में जातियों के नाम पर बांटने का काम कर रहे हैं.

 इसी का नतीजा है आधा बिहार बाढ़, कोरोना महामारी और भुखमरी से मर रहा है. विवेक शर्मा ने लोगों से अपील की है कि आइए इस बिहार के बदलाव  के लिए अखिल राष्ट्रीय जनतंत्र पार्टी के जन आंदोलन में  भाग लेकर बिहार को एक शिक्षित और सब को रोजगार देने वाला, सबके लिए स्वास्थ्य व्यवस्था देने वाला, महिलाओं को 24 घंटे कहीं भी आ जा सकने वाला, भुखमरी, कुपोषण, अपराध मुक्त नया बिहार बनाने की मुहिम में  जुड़ने का कष्ट करें. 




Suggested News