बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में जन सुराज के तत्वाधान में वॉलीबॉल खेल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ , खेल प्रेमियों ने की तारीफ

दरभंगा में जन सुराज के तत्वाधान में वॉलीबॉल खेल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ , खेल प्रेमियों ने की तारीफ

दरभंगा - जन सुराज के तत्वाधान में ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के खेल मैदान नागेंद्र झा स्टेडियम में वॉलीबॉल खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता का उद्घाटन मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति संजय कुमार चौधरी ने फीता काटकर किया।इस खेल प्रतियोगिता में कुल 25 टीम भाग ले रही है। तथा उद्घाटन मैच कुंवर सिंह कॉलेज और केवटी लहबार के बीच मैच खेला गया। इस अवसर पर भाड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे। 

मौके पर कुलपति संजय चौधरी ने कहा कि इस तरह के आयोजन से खेल के प्रति लोगों को जागरूक करना मुख्य उद्देश्य है। विश्वविद्यालय के द्वारा विभिन्न खेलों का आयोजन नियमित रूप से किया जाता है। खेल से लोगों का सेहत और मन स्वस्थ रहता है। यही खिलाड़ी आने वाले दिनों में देश स्तर पर परचम लहराने का काम करेंगे।

वही जन सुराज के मुमताज अंसारी उर्फ चांद बाबू ने कहा कि वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन जिला स्तर से प्रारंभ हुआ है। जो प्रखंड स्तर तक जाएगा और अवल आने वाली टीम को जन सुराज की ओर से सम्मानित भी किया जाएगा।

वही जन सुराज के समीउल्लाह खा समीम ने कहा कि इस तरह का आयोजन जनसुराज के द्वारा युवा वर्ग में खेल के स्पर्धा को बढ़ाने के लिए पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में टॉप करने वाले खिलाड़ी का टीम राज्य स्तरीय टीम के साथ उनकी प्रतियोगिता होगी 21 तारीख से 27 तारीख तक होगी।

रिपोर्ट- वरुण कुमार ठाकुर

Suggested News