वोट देने के बाद गरजे गिरिराज सिंह, कहा- टुकड़े-टुकड़े गैंग की हवा निकल जाएगी

वोट देने के बाद गरजे गिरिराज सिंह, कहा- टुकड़े-टुकड़े गैंग की हवा निकल जाएगी

पटना: बीजेपी के फायरब्रांड नेता और बेगूसराय से उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने लखीसराय के बड़हिया  मतदान केंद्र पर मतदान किया। वोटिंग करने से पहले उन्होंने मंदिर जाकर पूजा अर्चना की. गिरिराज सिंह के विरोध में जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार हैं।राजद की तरफ से इस सीट पर तनवीर हसन मैदान में है.इस तरह से बेगूसराय में त्रिकोणात्मक लड़ाई है. 

मतदान से पहले उन्होंने मंदिर जाकर पूजा अर्चना की और फिर वोट देने के लिए कतार में लग गए। दरअसल उनका घर बड़हिया है जो मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में आता है. मतदान  के बाद उन्होंने कहा किमैंने मुंगेर के जदयू प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह के पक्ष में वोट डाला है। अब मैं बेगूसराय जा रहा हूं जहां से मैं चुनाव लड़ रहा हूं। वहां लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करूंगा।

 वोटिंग करने के बाद गिरिराज सिंह ने हुंकार भरी और कहा कि एनडीए इस बार 400 के पार जाएगा। टुकड़े-टुकड़े गैंग की हवा निकल जाएगी। पार्टी ने मुझे इसलिए बेगूसराय भेजा ताकि कोई उसे पाकिस्तान न बना सके। भारत मां का बेटा मातृभूमि की रक्षा करना मेरा कर्तव्य है.

 बता दें कि बिहार की बेगूसराय ऐसी सीट है जिस पर काफी लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। क्योंकि इस सीट पर काफी विवादित और चर्चित कन्हैया कुमार लड़ रहे हैं। कन्हैया कुमार के सामने बीजेपी के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News