बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बार बालाओं के साथ डांस करने वाला विधायक अब वोट मांगने के लिए मटका रहा है कमर, कहा- मरते दम तक करूंगा डांस

बार बालाओं के साथ डांस करने वाला विधायक अब वोट मांगने के लिए मटका रहा है कमर, कहा- मरते दम तक करूंगा डांस

पटना... बिहार विधानसभा के 243 सीटों पर सभी राजनीतिक दलों और निर्दलीय प्रत्याशी इन दिनों क्षेत्र में जनता के बीच में वोट मांगते नजर आ रहे हैं। कोई प्रत्याशी बड़े-बुजुर्गाें के पांव छूकर तो कोई प्रत्याशी हाथ जोड़कर वोट मांगकर अपनी जीत सुनिश्चित कराना चाहते हैं, लेकिन कुछ प्रत्याशियों के वोट मांगने का अंदाज ही अनोखा है। उन्हें अपने विधायकी के साथ-साथ अपने वोट मांगने के अनोखे अंदाज के लिए भी क्षेत्र में लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसी ही एक बानगी देखने को बड़हिया विधानसभा में मिली, जहां जेडीयू प्रत्याशी श्याम बहादुर सिंह अपने कमर हिलाकर डांस कर लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं। उनका कहना है कि वो ये डांस मस्ती के लिए नहीं खुशी के लिए करते हैं। 

जब लोगों ने उनसे पूछा कि आप डांस किस खुशी में कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि अगर कल वोटिंग हो जाए तो लोगों को पता चल जाएगा कि मैं किस खुशी में डांस करता हूं। वैसे भी मैं डांस करना तभी छोड़ूंगा जब मैं मर जाउंगा। 

आपको बता दें कि बिहार के जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह वही हैं जो एक महिला डांसर के साथ स्टेज पर अश्लील डांस को लेकर विवादों में घिर गए थे। श्याम बहादुर सिंह की यह हरकत कैमरे पर कैद हुई। यह कार्यक्रम बिहार में सिवान जिले के बहरिया में आयोजित हुआ था।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही अपनी पार्टी की छवि सुधारने के लिए मंचों पर सफाई देते हों, लेकिन पार्टी का संदेश श्याम बहादुर सिंह तक अब शायद नहीं पहुंचा है और अब वो क्षेत्र में डांस कर वोट मांगने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं।  


Suggested News