बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक सवार लोगों ने वृद्ध को मारी टक्कर, फिर इलाज के बहाने ले जाकर जंगल में फेंक दिया

बाइक सवार लोगों ने वृद्ध को मारी टक्कर, फिर इलाज के बहाने ले जाकर जंगल में फेंक दिया

SUPAUL : जिले के जदिया थाना क्षेत्र के एनएच 327 पर गैस एजेंसी के समीप रविवार को अज्ञात बाइक की ठोकर से कोरियापपटी निवासी मोहम्मद आलीम उम्र करीब 60 बर्ष की जख्मी हो गए. मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने जख्मी को इलाज के लिए बाईक सवार लोगों से कहा. जिसके बाद बाईक सवार लोगों ने जख्मी को इलाज के लिए बाईक पर बैठा लिया और घटनास्थल से करीब 10 किमी की दूरी पर सुशासन जगह पर ले जाकर फेंक दिया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही परिवारवालों में कोहराम मच गया. परिवारवाले घटनास्थल पर पहुंचे ,जहां जख्मी मोहम्मद आलीम घटना स्थल पर नहीं थे. 

परिवार वालों के पुछे जाने पर ग्रामीणों से जानकारी मिली कि जख्मी को इलाज के लिए जो बाईक सवार ठोकर मारे थे. वही लोग त्रिवेणीगंज रेफरल अस्पताल ले गया. जब परिवार वाले  रेफरल अस्पताल पहुंचे तो जख्मी वहां नहीं मिले. घटना की जानकारी मिलते ही त्रिवेणीगंज प्रमुख पति मोहम्मद समीम आलम रेफरल अस्पताल पहुंचे और ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मी से जानकारी ली. लेकिन स्वास्थ्य कर्मी के द्वारा बताया गया कि इलाज के लिए कोई नही आया है. 

उसके बाद प्रमुख पति ने जिले तमाम सभी सरकारी अस्पताल मे जख्मी के बारे में पता लगाया. कही पर नहीं मिलने के कारण परिवार के लोगों को आशंक होने लगी की कही जख्मी को नदी में तो नही फेंक दिया. घटना दिन के 12 बजे की बताया जा रहा है. जख्मी के बेटे ने बताया कि परिवार वालों समेत हमलोगों ने 20 से 25 मोटरसाइकिल लेकर छोटी बड़ी नदी के पुल व नहर के किनारे खोजना शुरू कर दिया. काफी खोजने के बाद त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के लक्ष्मनिया टोल प्लाजा के समीप बाँस के बीट मे जख्मी हालत में बेहोश मेरे पिता  मोहम्मद आलीम पड़े हुए थे, आनन फानन में हमलोगों ने पिता को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया. जहाँ चिकित्सकों ने पिता की स्थिति को नाजुक  देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि जख्मी को माथे मे काफी चौट लगी है. जिसके कारण बेहोश है और उनके कान से खून आ रहा है. बेहतर इलाज की आवस्यकता है. 

सुपौल संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News