बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निर्माणाधीन पुल की रखवाली कर रहे वृद्ध की गला दबाकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

निर्माणाधीन पुल की रखवाली कर रहे वृद्ध की गला दबाकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

NALANDA : मानपुर थाना इलाके के खाड़ेबीघा गांव में आज एक वृद्ध का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी. मृतक की पहचान 70 वर्षीय बालक पासवान के रूप में की गई है. वृद्ध के गले में गमछा बंधा हुआ है. इससे आशंका जाहिर की जा रही है कि उन की गला दबाकर हत्या की गई है. मृतक के पुत्र ने बताया कि वह निर्माणाधीन पुल की रखवाली करता है. 

बीती रात उसके जगह पर पिता रखवाली कर रहे थे. सुबह जब वह काम पर लौटा तो अपने पिता को मृत पाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष एसके जायसवाल ने बताया कि परिजन द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा. 

उधर पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र में एक शख्स की डेड बॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की ओर से इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. घटना पटना के नौबतपुर इलाके की है. जहाँ गहरा गांव के समीप पुनपुन नदी में एक व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमण्डल अस्पताल में भेजा गया है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. मृतक की पहचान अबतक नहीं हो पाई है. शव के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News