बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के बड़े लाल का चला पता, वृंदावन में हैं तेजप्रताप यादव

लालू के बड़े लाल का चला पता, वृंदावन में हैं तेजप्रताप यादव

PATNA : अपने परिवार और समर्थकों की नजरों से ओझल हुए लालू के बड़े लाल तेजप्रताप का पता चल गया है। तेजप्रताप यादव फिर एक बार फिर वृंदावन पहुंच गए हैं। पिछले कई दिनों से तेजप्रताप यादव को लेकर किसी के पास पुख्ता जानकारी नहीं थी, लेकिन उनके करीबी बता रहें थे कि वो पटना से बाहर हैं। साथ ही ये भी बताया जा रहा था कि वो फिर से यूपी निकल गए हैं। जो बात आखिरकार सच निकली है। करीबी यहां तक बताते हैं कि तेजप्रताप ने टेलर रोड स्थित दो नंबर बंगले की मांग की है और जब तक उन्हें बंगला नहीं मिलता वो पटना से दूरी बनाकर ही रहना चाहते हैं। 

विधानसभा सत्र के दौरान तेजप्रताप उम्मीद लेकर पटना लौटे थे कि शायद उन्हें परिवार का सपोर्ट मिलेगा। वहीं उन्होंने मंत्री पद जाने के बाद दारोगा राय पथ स्थित उनके नाम से आवंटित किए गए दो फ्लैट को बदलने की मांग करते हुए कोई दूसरा बंगला दिए जाने की मांग की थी।लेकिन तेजप्रताप को न तो परिवार का सपोर्ट मिला और न बिहार सरकार द्वारा अलग से कोई सरकारी बंगला ही आवंटित किया गया। 

बताते चले कि तेजप्रताप ने दो नवंबर को पटना स्थित परिवार न्यायालय में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक को लेकर आवेदन दाखिल किया था। इसकी 29 नवंबर को सुनवाई हुई। तेजप्रताप तलाक का आवेदन देने के बाद से ही घर से दूर रह रहे हैं। वे तलाक मामले की सुनवाई के दौरान पटना पहुंचे थे। इस दौरान वह एक होटल में ठहरे थे। उन्होंने विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी आखिरी दिन अपनी उपस्थिति दर्ज करायी थी। हालांकि वे इस दौरान भी दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर नहीं गए।

Suggested News