बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वीवीआईपी नेता की गाड़ी ने बाइक से जा रहे दंपती को रौंदा, 50 मीटर तक घसीटते रहे दोनों, मौके पर पत्नी की मौत

वीवीआईपी नेता की गाड़ी ने बाइक से जा रहे दंपती को रौंदा, 50 मीटर तक घसीटते रहे दोनों, मौके पर पत्नी की मौत

PURNIA : पूर्णिया में भाजपा नेता की वीवीआईपी गाड़ी ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंद डाला। इस दौरान भीषण टक्कर में दंपत्ति की 50 मीटर तक घसीटती रही। इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि बाइक ड्राइव कर रहे महिला के पति की हालत काफ़ी नाजुक बताई जा रही है। इनकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है। मृतका की पहचान मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा बस्ती निवासी पंकज कुमार पंडित की 40 वर्षीय पत्नी कल्पना देवी के रूप में हुई है। जबकि पंकज कुमार पंडित की हालत काफ़ी नाजुक बनी हुई है। 

घटना की जानकारी देते हुए मृतका के देवर मुन्ना कुमार पंडित और पड़ोसी बंगाली मेहता और पुरुषोत्तम पाठक ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11:15 बजे मूर्तिकार दंपत्ति बाइक से हरदा विधार्थी चौक के समीप स्थित अपने कामत से मां लक्ष्मी की मूर्ति बनाकर अपने घर हरदा बस्ती लौट रहे थे। कि तभी कटिहार के गेड़ाबाड़ी की ओर से पूर्णिया की ओर आ रही तेज रफ्तार वीवीआईपी BR 11AR 0001 नम्बरप्लेट वाली फॉर्च्यून ने दंपती को रौंद डाला। इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया। 

भाजपा नेता की थी गाड़ी

मृतका के देवर मुन्ना कुमार पंडित ने बताया कि कि हादसा घर से महज 500 मीटर की दूरी पर देर रात मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा विधार्थी चौक के समीप हुआ। हादसे के वक्त फॉर्च्यूनर की रफ्तार 100 के पार थी। यही वजह रही कि फॉर्च्यूनर की टक्कर में बाइक घटनास्थल से 50 मीटर तक खींचती रही। जिस वक्त हादसा हुआ फॉर्च्यून में भाजपा नेता राजेश यादव की पूरी फैमिली सवार थी। हादसे के बाद सभी कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए।

गाड़ी के भी उड़ गए परखच्चे

एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि न सिर्फ बाइक के परखच्चे उड़ गए बल्कि वीवीआईपी नम्बर प्लेट वाली फॉर्च्यून के एक तरफ का पूरा हुलिया ही बिगड़ गया। एयर बैग ने फॉर्च्यूनर में बैठे सभी लोगों की जान बच सकी। वही भाजपा नेता ने कहा कि गाड़ी मेरी ही है। मगर मै गाड़ी में नहीं था। मैं पटना में हूं। हादसे के वक्त गाड़ी में मेरा ड्राइवर और गार्ड था।


Suggested News