बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अगले 10 दिनों तक VVIPs नहींं कर सकेंगे रामलला के दर्शन, योगी सरकार ने किया खास अपील, जानें क्या है पूरा मामला

अगले 10 दिनों तक VVIPs नहींं कर सकेंगे रामलला के दर्शन, योगी सरकार ने किया खास अपील, जानें क्या है पूरा मामला

DESK: अगले 10 दिनों तक अयोध्या में वीवीआईपी रामलाल की दर्शन नहीं कर पाएंगे। योगी सरकार ने अति विशिष्ट मेहमानों को 10 दिनों तक अयोध्या ना आने की अपील की है। यदि वीआईपीज राम मंदिर आते हैं तो वह प्रशासन या श्री राम जन्मभूमि क्षेत्र ट्रस्ट को बात कर ही रामलला की दर्शन करने आएं। वहीं आम लोग सुबह 7:00 बजे से लेकर रात्रि के 11:00 तक रामलला के दर्शन कर पाएंगे।

अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है। बीते दिन करीब 5 लाख लोगों ने रामलला का दर्शन किया। बीते दिन भारी भीड़ होने के कारण मंदिर परिसर में कुछ अव्यवस्थाएं भी देखने को मिली। जिसे देखते हुए प्रशासन ने कई अहम निर्णय लिया है।

यूपी सरकार ने अयोध्या आने वाले अति वशिष्ठ लोगों से एक अपील की है। उन्होंने कहा है कि अगले 10 दिनों तक अति विशिष्ट मेहमान अयोध्या ना आएं, यदि आ रहे हैं तो प्रशासन या श्री राम जन्मभूमि क्षेत्र ट्रस्ट को बात कर ही आएं ताकि उन्हें बेहतर सुविधा मुहैया हो पाएं। ऐसे में अति विशिष्ट मेहमानों को 10 दिनों के लिए अयोध्या का यात्रा का कार्यक्रम पूर्णनिर्धारित करना होगा। 

दरअसल, राम मंदिर में असाधारण भीड़ देखने को मिल रहा है। जिसे देखते हुए वीआईपीज और प्रतिष्ठित व्यक्तियों से आग्रह किया जा रहा है की वह अगले 7 से 10 दिनों तक अयोध्या धाम की यात्रा ना करें। यदि अयोध्या धाम में यात्रा करने की सोच रहे हैं तो यात्रा का कार्यक्रम तय करने से पहले स्थानीय प्रशासन, श्री राम जन्मभूमि क्षेत्र ट्रस्ट या उत्तर प्रदेश सरकार को सूचित करें।

Suggested News