भागलपुर में व्यवसाई के पुत्र ने गले में फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में व्यवसाई के पुत्र ने गले में फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : भागलपुर में तातारपुर थाना क्षेत्र में एक युवक के फांसी लगाकर ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की गोलकोठी में किराए के मकान में रह रहे व्यवसाई प्रवीण जैन के 28 वर्षीय पुत्र प्रतीक जैन ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है. इस घटना की जानकारी मिलते ही तातारपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है. 

इस सबंध में मौके पर तफ्तीश के लिए पहुंचे सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि प्रतीक कमरे में अकेले रहता था. उसके माता पिता और अन्य परिजन पिछले महीने कलकत्ता गए हुए थे. सिटी डीएसपी की माने तो प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या से ही जुड़ा हुआ है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी. 

उधर नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के केशौरी गांव में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन परिजनों ने शव देने से साफ इंकार कर दिया और कहा कि हम पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे.

खबर के मुताबिक मृतक अस्मिता के पति बाहर में रहकर कमाई करते थे. लॉकडाउन में पति घर आया था. किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी उसके बाद स्मिता ने खुदकुशी कर ली. न्यूज़4 नेशन के संवाददाता ने सबसे पहले थाना प्रभारी से बातचीत की तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि महिला ने फांसी लगाकर खुद आत्महत्या कर ली है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News