गोपालगंज में व्यवसायी से अपराधियों ने मांगी 5 लाख की रंगदारी, जानिए जिले की और खास खबरें

गोपालगंज में व्यवसायी से अपराधियों ने मांगी 5 लाख की रंगदारी, जानिए जिले की और खास खबरें

GOPALGANJ : जिले के बरौली थाना क्षेत्र के कहला मुसहरी गांव में सदर एसडीएम उपेन्द्र पाल के नेतृत्व में पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम ने संयुक्त जांच अभियान चलाया. जांच के दौरान कहला मुसहरी गांव में चल रही एक दर्जन शराब की भट्टी को ध्वस्त किया गया. वहीँ पुलिस ने तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. 

व्यवसायी से रंगदारी 

उधर गोपालगंज में अज्ञात अपराधियों द्वारा शहर के प्रसिद्ध जड़ी बुटी व्यवसायी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की व्यवसायी से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. शहर के मेन रोड में नुरूलेन नामक जड़ी बुटी स्टोर है. 


जिसके मालिक से रंगदारी की मांग की गयी. रंगदारी नहीं देने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी गयी है. इस मामले को लेकर नगर थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है. 

विधायक को पितृशोक 

वहीँ कुचायकोट से जदयू विधायक अमरेंद्र पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय के पिता का निधन हो गया. इससे विधायक के समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई है. बताया जा रहा है की हथुआ थाना क्षेत्र के तुलसिया स्थित पैतृक निवास पर आज उनका निधन हो गया. घटना के बाद विधायक के आवास पर रिश्तेदारों और करीबियों का ताँता लग गया. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News