बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बदमाशों ने हथियार के बल पर वाहन चालक से लूटे रूपये और मोबाइल, पुलिस ने खदेड़ कर एक को पकड़ा

BIHAR NEWS : बदमाशों ने हथियार के बल पर वाहन चालक से लूटे रूपये और मोबाइल, पुलिस ने खदेड़ कर एक को पकड़ा

BANKA : अमरपुर थाना क्षेत्र के इंगलिश मोड़ -पुनसिया मुख्य पथ पर कठैल गांव के समीप सड़क लुटेरों ने बुधवार के अहले सुबह वाहन चालकों से जमकर लूटपाट किया। इस घटना की सूचना पाकर अमरपुर थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय, सअनि खुर्शीद आलम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और एक अपराधी को खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया. जबकि तीन अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गये. गिरफ्तार युवक अमरपुर क्षेत्र के मादाचक गांव निवासी पंकज कुमार साह बताया जा रहा है। 

मौके पर पीड़ित पिकअप चालक छोटु कुमार ने बताया कि बंगाल के कटवा शहर से अपनी वाहनों में आम लोड कर बांका -पुनसिया होते हुए इंगलिश मोड़ आ रहा था। जहां से सुलतानगंज जाना था। तभी कठैल गांव के समीप डायवर्सन के पास चार हथियार बंद युवकों ने मेरी वाहन को रोक दिया और मारपीट करते हुए पास में रखे नौ हजार नकद, दो मोबाईल व चांदी की चेन छिन लिया। इसी बीच एक ट्रक चालक से भी लुटेरों ने लूटपाट किया। मौका मिलते ही घटना की सूचना थाने में दिया। 

थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय ने बताया कि लूटपाट में चार युवक शामिल थे। पुलिस को देखते ही तीन लुटेरा फरार होने में कामयाब हो गये। जबकि एक लुटेरा को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान युवक के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक फाईटर पंच, एक मोबाईल और तीन हजार रुपया बरामद किया गया है। गिरफ्तार युवक के निशानदेही पर फरार लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी किया जा रहा है । जल्द ही सभी अभियुक्त सलाखों के पीछे होंगे। फिलवक्त गिरफ्तार अपराधी को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल परिसर में कोरोना जांच कराते हुए न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया गया है। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट 



Suggested News