इकलौते पुत्र को लेकर मॉर्निंग वॉक पर निकला था शख्स, वाहन की ठोकर से बेटे की हुई मौत

इकलौते पुत्र को लेकर मॉर्निंग वॉक पर निकला था शख्स, वाहन की ठोकर से बेटे की हुई मौत

SUPAUL : पिपरा थाना क्षेत्र मंगलवार की सुबह सुपौल पिपरा मुख्य मार्ग 327 ई पर अपने पापा के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले 7 वर्षीय पुत्र इंद्रजीत कुमार को मैजिक गाड़ी ने ठोकर मार दी. इससे घटनास्थल पर ही  उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार दीनापट्टी पंचायत के लिटियाही वार्ड नंबर 17 निवासी विकास कुमार अपने इकलौते पुत्र 7 वर्षीय इंद्रजीत कुमार के साथ मंगलवार की सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. 

जब लिटियाही चौक से पश्चिम पेट्रोल पंप से पहले पुलिया के समीप पहुंचे तो पिपरा की ओर से तेज गति से आ रही मैजिक गाड़ी के चालक का संतुलन बिगड़ गया. जिसने सड़क के बगल में अपने पापा  के साथ जा रहे इंद्रजीत को ठोकर मार दी. ठोकर लगने से बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. बच्चे को ठोकर लगने के बाद मृतक के पिता विकास जोर जोर से चिल्लाने लगे. हल्ला सुनकर बहुत से लोग मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक बच्चे ने दम तोड़ दिया था. ग्रामीणों ने मैजिक वाहन के साथ चालक को पकड़ लिया. घटना के बाद बच्चे को देखने के लिए घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. 

बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. अपने इकलौते पुत्र इंद्रजीत की मौत के बाद मां पिता एवं परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पिपरा थाने को दी. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पिपरा सुपौल सड़क लिटियाही  चौक के समीप जाम कर दिया. सूचना मिलते ही पिपरा थाना प्रभारी राजेश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटाने को कहा. लेकिन ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे. 

उसके बाद घटनास्थल पर पिपरा बीडीओ, सीओ घटनास्थल पर पहुंचे एवं सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर आपदा प्रबंधन के तहत ₹4 लाख 50000 हजार रुपया मुआवजा दिलाने का भरोसा दिलाया और जाम को हटाया. इसके बाद मृतक इंद्रजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा गया. इसके पहले 7:00 बजे सुबह से 10:00 बजे तक सड़क 3 घंटे तक जाम रहा. सड़क जाम के चलते सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. स्थानीय दिनापट्टी पंचायत के मुखिया द्वारा ₹3000 हजार  कबीर अंत्येष्टि के रूप में दिया गया. मैजिक वाहन एवं ड्राइवर को पिपरा पुलिस थाने ले गई. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News