बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाय रे बिहार पुलिस ! वाहन नहीं रहने से भागते ट्रक का पीछा नहीं कर पाए जवान, पढ़िए पूरी खबर

हाय रे बिहार पुलिस ! वाहन नहीं रहने से भागते ट्रक का पीछा नहीं कर पाए जवान, पढ़िए पूरी खबर

KAIMUR : जिले के मोहनिया समेकित जांच चौकी पर बुधवार को देर शाम बड़ा हादसा होने से टल गया. यह हादसा तब हुआ, जब  मद्य निषेध विभाग की टीम और पुलिस जवानों के द्वारा उत्तर प्रदेश से बिहार आ रहे वाहनों को रोक कर शराब की सघन जांच की जा रही थी. तभी अचानक तेज रफ्तार एक कंटेनर ट्रक जांच कर रहे पुलिस की तरफ आते दिखाई दिया. इशारा करने पर भी ट्रक चालक के द्वारा ट्रक नहीं रोका. तब पुलिस के जवानों को अफरा तफरी में अपनी जान बचाकर भागना पड़ा. ट्रक चालक बैरिकेटिंग और छज्जे को तोड़ते हुए आगे की तरफ भागने में सफल हो गया. पुलिस कर्मियों ने भागते ट्रक को रोकने का पूरा प्रयास किया. लेकिन वाहन ना होने की वजह से उसका पीछा नहीं किया जा सका और ट्रक भाग गया. डियूटी में तैनात जवानों ने अपने बड़े अधिकारी और संबंधित थाने को सूचित कर दिया. जिसके बाद मौके पर मोहनिया थाना अध्यक्ष पहुंच कर ट्रक को पकड़ने के लिए रवाना हो गए. इस चेकपोस्ट पर दो एएसआई और छह पुलिस के जवान हैं. 

वही डियूटी में तैनात मोहनिया के जमादार भास्कर यादव ने बताया यहां उत्पाद विभाग का चेक पोस्ट है और हम लोग छोटी गाड़ियों को रोककर शराब की जांच कर रहे थे. तभी दुर्गावती की तरफ से बड़ा कंटेनर ट्रक तेज गति से हम लोगों के तरफ आया. उसे रोकने का काफी प्रयास किया गया. लेकिन वह नहीं रुका और हम लोगों के बैरीकेटिंग और शेड को तोडते हुवे भागने लगा. किसी तरह हम लोगो ने कूद कर अपनी जान बचायी. हम उसी शेड में थे. वाहन न रहने के कारण हम लोग पीछा नहीं कर सके और अपने ऊपर के अधिकारियों को सूचना दे दिया गया है. ट्रक को पकड़ने के लिए आगे पुलिस टीम जांच कर रही है.

वही ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड के जवान ने बताया कि ट्रक का आने का इधर से रूट नहीं है. लेकिन किसी तरह पता नहीं कहां से ट्रक दुर्गावती के तरफ से हम लोग के तरफ आने लगा. हम लोग बहुत काफी प्रयास किए कि रुक जाए, लेकिन वह रुका नहीं. ऐसा लगा कि हम लोग को मारने की नियत से इधर आ रहा है. वह बैरिकेटिंग तोड़ते हुए भागने लगा. किसी तरह हम लोग भाग कर अपनी जान बचाये और ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News