रजनीकांत के फैन्स का इन्तजार खत्म, आज रात डिस्कवरी पर होगा मैन वर्सेज वाइल्ड का प्रसारण

रजनीकांत के फैन्स का इन्तजार खत्म, आज रात डिस्कवरी पर होगा मैन वर्सेज वाइल्ड का प्रसारण

DESK : आख़िरकार दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म हो गया. डिस्कवरी चैनल के प्रसिद्ध शो मैन वर्सेज वाइल्ड का आज प्रदर्शन किया जायेगा. जिसमें भारत के प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत दिखाई देंगे. इसके पहले इस शो में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाग ले चुके हैं. शो के होस्ट और प्रेजेंटर बेयर ग्रिल्स ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है. बेयर ने ट्वीट किया है की भारत में रजनीकांत के साथ 'Into the wild with bear grylls ' शो करना काफी मजेदार रहा. उनके करोड़ों फैंस का यह इंतजार अब खत्म हुआ. यह एक्शन जल्द शुरू होने वाला है. शो का प्रीमियर आज रात 8 बजे होगा. 

बताया जा रहा है की मैन वर्सेज वाइल्ड में रजनीकांत के आने की खबर दो महीने पहले से ही चल रही थी. वे पीएम मोदी के बाद दूसरे भारतीय व्यक्ति हैं जो इस इंटरनेशनल शो पर नजर आएंगे. रजनीकांत के अलावा इस शो में अक्षय कुमार के नजर आने की भी खबर है. अक्षय और बेयर की तसवीरें भी वायरल हुई थी.

पिछले दिनों खबर आई थी कि शो की शूटिंग के दौरान रजनीकांत को टखने और कंधे पर हल्की चोटें आ गई थी, जिस वजह से शूटिंग बीच में रोकना पड़ गया था. शो की शूटिंग कर्नाटक स्थित बांदीपुर के जंगलों में हुई है. 

वहीं पीएम मोदी वाले एपिसोड कि शूटिंग उत्तराखंड स्थित जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी. इस शो को लोगों ने काफी पसंद किया था. उम्मीद है आज के एपिसोड को भी लोग वैसा ही रेस्पॉन्स देंगे.

Find Us on Facebook

Trending News