सवारी के लिए इंतजार कर रहे रिक्शा चालक के शरीर पर गिरा हाईटेंशन तार, झुलस कर मौत

सवारी के लिए इंतजार कर रहे रिक्शा चालक के शरीर पर गिरा हाईटेंशन तार, झुलस कर मौत

मुजफ्फरपुर... शहर के जवाहरलाल रोड के पास बिजली का तार टूटकर रिक्शावाले के ऊपर गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आर्य समाज मंदिर के पास हाईटेंशन तार टूट कर रिक्शा चालक के शरीर पर गिर गया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता तबतक वह दम तोड़ चुका था। 

मृतक मीनापुर थानाक्षेत्र के राघोपुर जानकी स्थान निवासी मनोज राम (45) था। राहगीरों की सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने मामले की छानबीन की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। 

पुलिस ने घटना की सूचना उसकी पत्नी आशा देवी को दी। पोस्टमार्टम हाउस में पहुंच कर पत्नी ने मनोज के शव से उसकी पहचान की। दारोगा ओमप्रकाश ने उसका फर्द बयान भी दर्ज किया है। इस आधार पर यूडी केस दर्ज की गई है। थानेदार ओम प्रकाश ने बताया कि हाइटेंशन तार गिरने से रिक्शा चालक की मौत हुई है। उसका शरीर झुलस गया था। 

शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पत्नी आशा देवी ने एसकेएमसीएच में पुलिस को बताया कि उन्हें दो पुत्र व तीन पुत्रियां हैं ये सभी नाबालिग हैं। वह जीरो माइल स्थित एक निजी अस्पताल में सफाई कर्मचारी हैं।

Find Us on Facebook

Trending News