बड़ी खबर : भागलपुर में अपराधियों ने वकील के पिता की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बड़ी खबर : भागलपुर में अपराधियों ने वकील के पिता की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : भागलपुर में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आज अपराधियों ने वकील वीरेन्द्र मंडल के पिता सूर्यनारायण मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी. घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज, सिटी एएसपी पूरन कुमार झा और नाथनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि नाथनगर थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव के वकील वीरेन्द्र मंडल कोर्ट जाने के लिए घर से निकले. इसी बीच करीब आधा दर्जन हथियार से लैस अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलीबारी के दौरान वकील वीरेन्द्र मंडल बाल -बाल बच गये. लेकिन वकील वीरेन्द्र मंडल के पिता सूर्यनारायण मंडल को अपराधी गोली मारकर फरार हो गए. 

मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. वकील वीरेन्द्र मंडल ने बताया कि हत्यारा अपराधी के विपक्ष में किसी केस की गवाही चल रहा था. उसी केस को आपस में तालमेल कर समाप्त करने का दबाव दे रहा था. 

कुछ दिन पूर्व मेरी हत्या करने के लिए भी अपराधियों द्वारा पीछा किया गया था. हत्या की आशंका को देखते हुए नाथनगर थाना को इसकी जानकारी दी गयी थी. लेकिन नाथनगर थाना पुलिस की लापरवाही  से आज मेरे पिता की हत्या हो गयी. वहीं सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज फिलहाल बिन्दूवार जाँच कर रहे है. 

भागलपुर से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News