अपनी ही भाभी से देह-व्यापार करवाना चाहती थी, मजबूर करने के लिए उठाया था यह खतरनाक कदम, जानकर चौंक जाएंगे

अपनी ही भाभी से देह-व्यापार करवाना चाहती थी, मजबूर करने के लिए उठाया था यह खतरनाक कदम, जानकर चौंक जाएंगे

SASARAM : रिश्तों को शर्मसार करनेवाली एक घटना रोहतास के कोचस से सामने आई है, जहां महिला अपनी ही भाभी को सैक्स के धंधे में शामिल होने के लिए मजबूर कर रही थी. जब महिला की बात को उसकी भाभी ने मानने से इनकार कर दिया, तो उसने बड़ा खतरनाक कदम उठा लिया और अपने आठ साल के भतीजे का अपहरण करवा लिया, ताकि बच्चे को बचाने के लिए वह धंधे में शामिल हो जाए। 

मामसे में बताया गया कि तीन माह पहले रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के नैनाकोन गांव निवासी के आठ वर्षीय पुत्र  को 29 मार्च की दोपहर सगी बुआ पूनम का बेटा प्रीतम पांडेय पड़ोस के लड़के को झांसा देकर नहर पर बुलाया। इसके बाद बच्चे को अपने साथ लेकर चला गया। वहीं अपने बेट की तलाश में पिता वाराणसी की खाक छानते रहे, लेकिन स्थानीय पुलिस का सहयोग नहीं मिलने से निराश होकर वापस लौट गए और एक अप्रैल को अपनी बहन व उसके लड़के के खिलाफ कोचस थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को सेक्स रैकेट में डालने के लिए बहन ने ही मासूम बालक का अपहरण कर लिया है। जिसके बाद तीन माह से पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी।

फेसबुक पर अपलोड फोटो से मिली जानकारी

इस दौरान जो एक अच्छी बात हुई थी वह यह कि फेसबुक पर बच्चे के गुम होने की जानकारी तस्वीर के साथ अपलोड कर दी गई थी। सोमवार को एक परिचित ने यूपी चंदौली के पीडीडीयू नगर कोतवाली क्षेत्र के कबीरपुर गांव में बालक को दुकान पर सामान खरीदते देखा। इसकी जानकारी होने पर बच्चे के पिता ने बिहार पुलिस को सूचना दी। बिहार पुलिस ने मंगलवार को स्थानीय कोतवाली पुलिस के सहयोग से कबीरपुर गांव के एक किराये के मकानमें छापेमारी की। अपहरणकर्ता बुआ पूनम को गिरफ्तार कर मासूम की सकुशल बरामदगी की। इस संबंध में कोतवाल एनएन सिंह ने बताया कि आरोपित महिला के खिलफ कागजी कार्रवाई के बाद बिहार पुलिस को सौंप दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News