बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्वीट में गलत शब्द पर जंग जारी - बीजेपी ने कहा, तेजस्वी खुद को भाषा वैज्ञानिक न समझें

ट्वीट में गलत शब्द पर जंग जारी - बीजेपी ने कहा, तेजस्वी खुद को भाषा वैज्ञानिक न समझें

PATNA : ट्वीटर पर पराक्रम की जगह परक्रम लिखने के बाद सुशील मोदी ट्रोल हो गये थे। इसके बाद तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी की जम कर खिल्ली उड़ायी थी। अब बीजेपी ने तेजस्वी पर जवाबी हमला बोला है। बीजेपी ने कहा है कि तेजस्वी को ज्ञान बघारने की जरूरत नहीं। अपने आप को वे भाषा वैज्ञानिक और तकनीक ज्ञानी न समझें। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि टाइपिंग में गलती का मजाक उड़ा कर वे खुद उपहास का पात्र बन गये हैं।

 


क्या है मामला ?

सुशील  मोदी ने ट्वीट कर सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर राजनीति करने वाले राजद-कांग्रेस पर कटाक्ष किया था। लेकिन उसी ट्वीट की एक गलती ने तेजस्वी यादव को हमला बोलने का मौका दे दिया। डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने एक ट्वीट मे सेना ‘पराक्रम’ की जगह सेना ‘परक्रम’ लिख दिया था। सुशील मोदी ने ट्वीट के माध्यम से राजद कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों के शिविर नष्ट करने की दूसरी वर्षगांठ पर सेना ‘परक्रम’ दिवस मना रही है। लेकिन कांग्रेस-राजद जैसे दल सेना का मनोबल बढ़ाने वाले आयोजन पर भी राजनीति करते हैं।

तेजस्वी ने उड़ायी थी खिल्ली

सुशील मोदी के ट्वीट मे गलती निकालते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर जमकर प्रहार किया था। तेजस्वी यादव ने लिखा कि ‘पराक्रम’ को ‘परक्रम’ लिखने वाले झूठ के निर्माता व अफवाह के थोक विक्रेता ये फरेबी पराक्रमी महोदय 4 दिन पहले अपने ही पाले हुए AK-47 वाले अपराधियों से हाथ जोड़कर अनुनय-विनय कर अपनी भीरूता से परिपूर्ण संघी पृष्ठभूमि का सार्वजनिक परिचय दे रहे थे। उन्होने ट्वीट मे लिखा कि झूठ बोलते समय भगवान से डर नही लगता ?

Suggested News