भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी नल जल योजना, फटी टंकी का वीडियो वायरल करने पर वार्ड पार्षद के गुर्गो ने की युवक की पिटाई

भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी नल जल योजना, फटी टंकी का वीडियो वायरल करने पर वार्ड पार्षद के गुर्गो ने की युवक की पिटाई

GAYA : बिहार के गया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट सात निश्चय योजना, भ्रष्ट और बिचौलियों सहित दलालों की वजह से दम तोड़ रहा है। कहीं निर्माण के दौरान तो कहीं निर्माण के बाद नल जल योजना के लिए बने टावर, टंकी या फिर अन्य उपकरण लगातार ध्वस्त होने की खबर आम हो गई है। यही वजह है कि भ्रष्टाचारियों के कारण नीतीश कुमार का सात निश्चय योजना लगभग संपूर्ण बिहार में फिसड्डी हो गया है। 

ताजा मामला गया जिला के गुरुआ थाना क्षेत्र के जोहल बीघा के निकट स्थित दरियावां गांव में देखने को मिला है। जहाँ घटिया पानी टंकी होने की वजह से जल मीनार पर लगा पानी टंकी अचानक फट गया और पूरा का पूरा पानी बह गया। इस घटनाक्रम का लाइव वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। बिहार में भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने वाले वायरल वीडियो जिस युवक ने शूट किया था। उस युवक और उसके पूरे परिवार के साथ भ्रष्ट दबंग पूर्व वार्ड पार्षद और उनके गुंडों ने जमकर पिटाई कर दी है। दबंग द्वारा लाठी, गड़ासा और परसों से वार करने का पूरा वीडियो इन दिनों बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

बताया जा रहा है की गुरुआ थाना क्षेत्र के जोहल बीघा के दरिऔरा गांव में पिंटू कुमार जो गया के एम कॉलेज में छात्र है। इन्होंने नल जल योजना के तहत बने टंकी के फट जाने का वीडियो वायरल कर भ्रष्टाचार का पर्दाफाश किया था। जिसके विरोध में गांव के दबंग पूर्व वार्ड सदस्य लखन यादव एवं उनके गुर्गों में शामिल लखन यादव, मलक यादव, उदल यादव, शिव कुमार यादव, भीलट यादव, सीताराम यादव, अशोक यादव, राजकुमार यादव, किरीत यादव इन सभी ने मिलकर पिंटू कुमार एवं उनके परिवार सहित उनकी माता मुन्नी देवी की जमकर पिटाई कर दी। जिसमें पिंटू के भाई धीरज कुमार और नीरज कुमार की भी जमकर दबंगों ने पिटाई की। पूरा मामला 7 नवंबर का है। पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News