बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में थाना के सामने वार्ड पार्षद के निजी स्टाफ की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने कनपटी में मारी गोली

पटना में थाना के सामने वार्ड पार्षद के निजी स्टाफ की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने कनपटी में मारी गोली

Patna : राजधानी पटना में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें कानून और पुलिस का डर नहीं रह गया है। अपराधियों के बेखौफी  का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब वे थाना के सामने भी किसी घटना को अंजाम देने से गुरेज नहीं कर रहे है। 

बीती रात अपराधियों अपनी इस बेखौफी का परिचय देते हुए खगौल थाने के ठीक सामने वार्ड पार्षद रितेश कुमार उर्फ बिट्टू के निजी स्टाफ की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक 35 वर्षीय मुकेश कुमार खगौल के नंदू टोला का रहने वाला था।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुकेश पार्षद की सीमेंट दुकान बंद कर चाबी देने के बाद उनके घर से निकल रहा था। उसी दौरान दो की संख्या में रहे अपराधियों ने उसपर ताबड़ तोड़ दो गोलियां दागीं, जिनमें से एक मुकेश की कनपटी के पास और दूसरी सीने में लगी। 

गोली चलने की आवाज सुन घर से बाहर निकले पार्षद ने देखा कि वहीं खून में लथपथ मुकेश जमीन पर पड़ा था। स्थानीय लोगों की मदद से मुकेश को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर इस मामले में खगौल के रॉकी नामक अपराधी का नाम सामने आया है। वार्ड पार्षद के अनुसार गोली की आवाज सुनकर जब वे बाहर  निकले तो देखा कि रॉकी पिस्टल हाथ में लिए हुए भाग रहा है। वही  मुकेश जमीन पर पड़ा था।  

इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज मामले की जांच में जुटी है। 

Suggested News