पटना में वार्ड पार्षद के बेटे पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

पटना में वार्ड पार्षद के बेटे पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना में अपराधियों का तांडव लगातार जार्री है। आज फिर अपराधियों ने गौरीचक थाना क्षेत्र के सुडीहा गांव में एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की 20 वर्षीय युवक वीरेंद्र कुमार अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल से अरवल की ओर जाने के लिए चला था।


लेकिन जैसे ही वह आगे बढ़ा। पहले से धात लगाएं अपराधियों ने वीरेंद्र कुमार को गोली मार दी। जिसके वजह से युवक विरेंद्र कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक विरेंद्र वार्ड सदस्य किरण देवी का पुत्र बताया जा रहा है। हालांकि थानाध्यक्ष गौरीचक से इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह आपसी रंजिश का मामला है और चुनाव से जुड़ा हुआ मामला बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है की किरण देवी जब चुनाव लड़ी थी तो उसके अगेंस्ट सुबोध पासवान ने भी अपना उम्मीदवार खड़ा किया था। जिसमें किरण देवी की विजय हुई थी। तब  से यह रंजिश चल रहा था। हलाकि दोनो पक्षो के ऊपर काउंटर केश पहले से भी दर्ज था। 

मौके पर गौरीचक थाने की पुलिस ने पहुंचकर मृतक वीरेंद्र के शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News