पटना में हर्ष फायरिंग से वार्ड पार्षद की पत्नी की मौत, मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, बंदूकें भी जब्त

पटना में हर्ष फायरिंग से वार्ड पार्षद की पत्नी की मौत, मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, बंदूकें भी जब्त

पटना. दानापुर के सुल्तानपुर में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से वार्ड पार्षद की पत्नी की मौत मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने दोनों के कब्जे से दो रायफल और एक पिस्टल जब्त की है. बता दें कि शादी में जयमाला के दौरान बारातियों ने हर्ष फायरिंग की थी. इसमें  वार्ड पार्षद सुजीत कुमार की पत्नी की गोली लगेने से इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दानापुर के सुल्तानपुर में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग में पार्षद की पत्नी को सर में गोली लगने से इलाज के दौरान मौत हो गयी. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि दानापुर के सुल्तानपुर में सोमवार की देर रात वार्ड 15 के पार्षद डॉ. सुजीत कुमार के परिजन के घर में शादी का कार्यक्रम चल रहा था. इस बीच जयमाला के दौरान जैसे ही लड़का-लड़की एक दूसरे को माला गले में डालने लगे. इसी दौरान बराती में शामिल कुछ लोगों ने पिस्तौल और रायफल से गोली चलानी शुरू कर दी.

इस हर्ष फायरिंग के दौरान वार्ड पार्षद डॉ. सुजीत कुमार की पत्नी सनी सिंह के सिर में गोली लग गयी. इसके बाद अचानक शादी का माहौल अफरा तफरी में बदल गया. आनन-फानन में लोगों ने सनी सिंह को उठाकर पटना के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान सनी सिंह की मौत हो गयी. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. साथ ही पुलिस ने दो रायफल और एक पिस्टल भी जप्त की है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया और छानबीन में जुट गयी है.


Find Us on Facebook

Trending News