दहशत के साये में जी रहे हैं नगर निगम के वार्ड पार्षद, तीन संदिग्धों ने की घर की रेकी

दहशत के साये में जी रहे हैं नगर निगम के वार्ड पार्षद, तीन संदिग्धों ने की घर की रेकी

MUZAFFARPUR : नगर निगम में मेयर सुरेश कुमार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के बाद से ही मुखर वार्ड पार्षदों के ऊपर एक अनजाना सा खतरा मंडराने लगा है। पहले वार्ड नंबर 46 के पार्षद व मेयर पद के संभावित उम्मीदवार नन्द कुमार साह ऊर्फ नंदू बाबू को जान से मारने  की धमकी मिलने का मामला अभी थमा भी नही है कि आज फिर वार्ड नंबर 20 के पार्षद संजय केजरीवाल के घर तक पहुंच कर तीन अनजाने शख्स ने पूरे परिवार समेत वार्ड पार्षद को डरा के रख दिया है। नगर थाने में दिए अपने आवेदन में वार्ड पार्षद केजरीवाल ने सीसीटीवी फुटेज का हवाला देते हुए तीनों संदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की है ।


मामला कल का है जब तीन व्यक्तियों ने मोटरसाइकिल से गुरुवार की रात पहले तो उनके घर की रैकी की फिर दरवाजे तक भी दोनों संदिग्ध पहुंच गए। इन संदिग्धों  ने पहले तो रुक कर बजाप्ता इनके घर  के दरवाजे पर पहुंच कर कई मिनट तक आराम से  घर की रैकी की फिर  आपस में बाते की और चले गए । हद तो इस बात की है कि उन संदिग्धों की बाइक भी बगैर नंबर प्लेट की थी। सारा वाक्या वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया ।

तब से अब तक वार्ड पार्षद संजय केजरीवाल समेत उनका परिवार दहशत में है और पुलिस से खुद के सुरक्षा की अपील की है। वहीं जिस तरह से आज कटिहार में मेयर की हत्या की गई है, अब मुजफ्फरपुर पुलिस किसी तरह की लापरवाही बरतने से बचने की कोशिश में है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News