बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में बदमाशों ने किया वार्ड पार्षद का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में बदमाशों ने किया वार्ड पार्षद का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतीहारी से बड़ी खबर आ रही है. जहाँ ढाका के वार्ड संख्या 23 के वार्ड पार्षद का अपहरण होने का मामला सामने आया है. असदुल्लाह ढाका वार्ड 23 के वार्ड पार्षद है. बताया जा रहा है की स्कॉर्पियो पर सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. अरेराज वार्ड 9 में हर घर नल का जल कार्य के दौरान हुए विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले को लेकर वार्ड पार्षद के भाई ने अरेराज थाना में आवेदन दिया है. आवेदन के बाद पुलिस हरकत में आई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार कल ढाका नगर पंचायत में अविश्वास पर मतदान होना है. अविश्वास प्रस्ताव को भी इस मामले से जोड़कर देखा जा रहा है. 

उधर औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता का फिलहाल जमुहार एनएमसीएच में इलाज चल रहा है. इस घटना से गुस्साये चौरम के ग्रामीणों ने शनिवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए थाने में जमकर नारेबाजी की.

दरअसल दाउदनगर के एक गांव में बीते गुरुवार की रात को शौच के लिये खेत गई नाबालिग लड़की के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में उसे मौके पर छोड़कर भाग गये. परिजनों ने रात में लड़की की खोजबीन की मगर कुछ पता नहीं चला. सुबह किसी ने पीड़िता के बेहोशी की हालत में पड़े होने की सूचना घरवालों को दी.

जिसके बाद पीड़िता को तत्काल दाउदनगर पीएचसी लाया गया, जहां से उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में आवश्यक उपचार देकर पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए जमुहार रेफर कर दिया. फिलहाल जमुहार एनएमसीएच में पीड़िता का इलाज जारी है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News