लखीसराय में वार्ड पार्षद की पत्नी को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

लखीसराय में वार्ड पार्षद की पत्नी को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

LAKHISARAI : जिले के हलसी थाना क्षेत्र के महरथ गांव में एक महिला की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना शुक्रवार देर शाम की बतायी जा रही है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार महरथ गांव निवासी सह वार्ड सदस्य बमबम नोनिया की 32 वर्षीय पत्नी शांति देवी शुक्रवार की संध्या बाजार से अपने घर लौट रही थी. इसी बीच रास्ते में घात लगाये अपराधियों ने मोहन पासवान के घर के समीप उसे गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. 

घटना की जानकारी मिलते ही हलसी थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि महिला के व्यवहार की वजह से उसका अपने पति सहित ससुराल के अन्य सदस्यों के साथ हमेशा से विवाद चलता रहा है. जिसको लेकर हलसी थाना में पूर्व में भी प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. 

आशंका जतायी जा रही है कि इन्हीं विवादों की वजह से महिला की हत्या हुई हो. इस संबंध में हलसी थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने बताया कि महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला को दो गोली मारी गयी है. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हुई है. उन्होंने बताया कि घटना को लेकर परिजनों के द्वारा आवेदन दिये जाने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. वैसे उन्होंने अपनी ओर से घटना को लेकर जांच प्रारंभ कर दी है. जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 

लखीसराय से कमलेश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News