वरिष्ठ पत्रकार विजय भान के निधन पर शोक, राजेनताओं के साथ-साथ आम लोगों ने दी श्रद्धांजलि

वरिष्ठ पत्रकार विजय भान के निधन पर शोक, राजेनताओं के साथ-साथ आम लोगों ने दी श्रद्धांजलि

नवादा...  जिले के वरिष्ठ पत्रकार विजय भान सिंह के निधन से शोक की लहर व्याप्त हो गई है। एक निजी टीवी चैनल में वो लंबे समय से पत्रकारिता कर रहे थे और निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाने जाते थे। दिवंगत की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति राजनेताओं से लेकर आमलोगों ने संवेदना जताई है। 

पत्रकार विजय भान सिंह के निधन पर सांसद चंदन सिंह, विधायक अरुणा देवी, विभा देवी, प्रकाश वीर, नीतू सिंह, मो कामरान, भाजपा प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, शशि भूषण सिंह बबलू, महिनदर यादव, अशोक यादव,विनोद यादव, पूर्व विधायक कौशल, यादव पूर्णिमा यादव, अनिल सिंह, कन्हैया रजवार, सतीश कुमार, आभा सिंह, पिंकी भारती, पूनम चंद्रवंशी,अखिलेश सिंह, अंजनी सिंह आदि जिला के कई वरिष्ठ नेता  ने शोक प्रकट करते हुए कहा कि संकट की इस घड़ी में परमात्मा उनके परिवार को दुख को सहन करने की ताकत दे और उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

टीवी चैनल आज तक में विजय भान सिंह लंबे समय से काम कर रहे थे। आज तक प्रबंधन ने विजय भान सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि इस सूचना से उनका मन बहुत आहत हुआ है। उनका निधन पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। 

निधन के समाचार से मुझे बहुत कष्ट हुआ है। हमें एहसास है कि, आपको और आपके परिवार को इस पीड़ा को सहन करना कितना कठिन होगा। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि इस दुख की घड़ी में आपको और सभी परिजनों को कष्ट सहने का साहस दे। जिला के सभी पत्रकारों में श्रद्धांजलि अर्पित की।

Find Us on Facebook

Trending News