बेटी के लव मैरिज से थे नाराज तो युवक का किया अपहरण और काट डाला प्राइवेट पार्ट, जानिए कौन हैं ऐसे हैवान

बेटी के लव मैरिज से थे नाराज तो युवक का किया अपहरण और काट डाला प्राइवेट पार्ट, जानिए कौन हैं ऐसे हैवान

नई दिल्ली. बेटी के लव मैरेज से नाराज परिवार वालों ने शादी करने वाले युवक को सबक सिखाने के बेरहमी की सारी हदें पार कर दी. युवक का न सिर्फ अपहरण कर उसकी पिटाई की गई बल्कि उस युवक का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया. 

मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके का है. यहाँ एक युवक और युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे, लेकिन दोनों के परिवार वाले इससे नाराज थे. इसी बीच एक दिन दोनों फरार हो गए और 21 दिसम्बर को उन्होंने जयपुर में शादी कर ली. उसके अगले दिन 22 दिसम्बर को दोनों वापस दिल्ली आ गए. दोनों दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके के एक मकान में ही रह रहे थे. इसी भनक जब लडकी के परिवार वालों को लगी तो उन्होंने लड़के और लडकी का अपहरण कर लिया. 

बाद में दोनों को सागरपुर इलाके में ले जाकर उनकी खूब पिटाई की. पुलिस का कहना है कि उन्होंने लड़के को किसी अन्य जगह ले जाकर उसका गुप्तांग काट दिया. युवक को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

डीसीपी (पश्चिम) प्रशांत के अनुसार 22 वर्षीय पीड़ित युवक अपने परिवार के साथ रघुवीर नगर इलाके में रहता था. उसे उपचार के लिए सफदरजंग अस्पताल में दाखिल कराया गए. वहीं राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने युवक के बयान के आधार पर कुछ लोगों के खिलाफ हत्या और अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज किया है. लड़की और उसके परिवार वालों की तलाश जारी है. 


Find Us on Facebook

Trending News