पत्नी की विदाई करवा कर लौट रहा था वापस, रास्ते में पलट गई ऑटो, गाड़ी के नीचे दबने से विवाहिता की मौत

पत्नी की विदाई करवा कर लौट रहा था वापस, रास्ते में पलट गई ऑटो, गाड़ी के नीचे दबने से विवाहिता की मौत

NAWADA : नवादा जिले वारिसलीगंज  एक अनियंत्रित ऑटो पलटने से एक विवाहिता की मौत हो गई। जबकि पति समेत तीन चार लोग जख्मी हो गए। घटना रविवार की देर शाम वारिसलीगंज-बाघी बरडीहा एसएच 83 पर मय मोड़ के समीप घटी। घटना में काशीचक थाना क्षेत्र के बोझवां निवासी सूरज मांझी की 20 वर्षीय पत्नी आरती देवी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।  जबकि पति सूरज एवं उसके मामा ससुर वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के अब्दालपुर निवासी धर्मेंद्र मांझी 30 वर्ष समेत एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए। बाद में स्थानीय लोगो की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए वारिसलीगंज पीएचसी लाया गया। वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार कादिरगंज ओपी के पौरा गांव निवासी सूरज मांझी रिजर्व ऑटो से अपने ससुराल बोझवां से अपनी पत्नी आरती देवी को बिदाई करवाकर घर पौरा लौट रहा था। ऑटो में सूरज के कई अन्य परिजन भी साथ थे। रास्ते में मंजौर गांव से पहले मय मोड़ के आसपास ऑटो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे धान के खेत में जा पलटी। घटना में आरती ऑटो के नीचे दब गई। जबकि अन्य यात्रियों को काफी चोटे आई। 

बताया गया कि घटना के बाद आसपास के लोगो की मदद से ऑटो के नीचे दबी महिला को निकल कर इलाज के लिए वारिसलीगंज पीएचसी ले जाया गया।  जहां देखते ही चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सूचना बाद मृतका के नैहर एवं ससुराल के परिजनों अस्पताल पहुंचे। जबकि कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के ले नवादा भेज दिया।

Find Us on Facebook

Trending News