बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या करने के लिए पूरी प्लानिंग के साथ कर रहे थे अपने शिकार का इंतजार, लेकिन...

हत्या करने के लिए पूरी प्लानिंग के साथ कर रहे थे अपने शिकार का इंतजार, लेकिन...

PATNA : पटना के फुलवारी शरीफ पुलिस की तत्परता से शनिवार की रात एक युवक की हत्या से पूर्व ही पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा। अगर पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं करती तो शनिवार की रात फुलवारी शरीफ के अल्वा कॉलोनी में एहसान खान उर्फ़ मोनू की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी होती। 

दरअसल, पूरी प्लानिंग के बाद अपराधी एहसान खान उर्फ़ मोनू को उस रास्ते से गुजरने का इंतजार कर रहे थे तभी अपराधिक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अपने भाई के हत्यारों का बदला नहीं लेने का दुख जैद अनवर ने फुलवारी शरीफ थाना में पूछताछ के दौरान जाहिर किया। गिरफ्तार अपराधी जैद अनवर ने बताया कि वर्ष 2012 में फुलवारी शरीफ के चर्चित विक्की हत्याकांड में उनके चाचा मिसबाहउल का नाम आया था। वर्ष 2013 में उनके भाई सैफ अनवर की हत्या एहसान खान उर्फ़ मोनू, राजा ,मोहम्मद अंजार और साकिर ने मिलकर अल्वा कॉलोनी में ईट पत्थर से पूछ पूछ कर कर दी थी। 

बना लिया था अपना पूरा गिरोह

इन सबों से बदला लेने के लिए जैद अनवर ने अपराध की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद निशू खान, निशांत, सद्दाम ,मोहम्मद सहनू , तौफीक उर्फ बादशाह के साथ मिलकर एक गिरोह बना डाला। गिरोह बनाते ही जैद अनवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर फुलवारी शरीफ के आसपास के अलावा आरा के उदवंतनगर में एक पेट्रोल पंप पर लूटपाट का प्रयास किया था जिसमें पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद जेल चला गया। 

शनिवार को थी हत्या करने की प्लानिंग

शनिवार की रात जैद अनवर अपने साथी तौसीफ उस बादशाह के साथ मिलकर एहसान खान उर्फ़ मोनू की हत्या कर अपने भाई का बदला लेना चाहता था इसी क्रम में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने जैद अनवर एवं तौसीफ उस बादशाह को पिस्टल और गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Suggested News