बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वसूली का रेट तय करते पुलिसवालों का वीडियो वायरल, थानेदार समेत तीन सस्पेंड

वसूली का रेट तय करते पुलिसवालों का वीडियो वायरल, थानेदार समेत तीन सस्पेंड

CHAPRA : छपरा में पुलिसवाले कैसे वसूली का रेट तय करते हैं आप इस वीडियो को देखकर समझ सकते हैं। किसी ट्रक को छोड़ने के एवज में 15 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं। ट्रकवाला 3 हजार देने के लिए तैयार है लेकिन पुलिस वाले का कहना है कि इतने में क्या होगा, ये तो बहुत कम है। फिर पुलिसवाला अपने से किसी सीनियर पुलिसवाले को फोन लगाता है और पूरी बात बताता है। उधर से सीनियर पुलिसवाले का कहना है कि 15 हजार से नीचे कोई बात नहीं होगी। 

थानेदार समेत 3 निलंबित

हद हो गयी...इस तरह से खुलेआम पैसे की डील हो रही है मानो ये खाकी का हक हो। शर्मसार कर दिया है खाकी की इस नापाक हरकत ने। सारण जिले में वसूली वाला यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। एसपी हर किशोर राय को जब यह बात पता चली तो उन्होंने तुरंत ही एक्शन लेते हुए एक एसएचओ समेत तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।    

इन तीनों पुलिसकर्मियों पर ट्रक चालकों से अवैध वसूली करने का आरोप है। अवैध वसूली करते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ है। यह वायरल वीडियो दाऊदपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इसमें एक ट्रक को छोड़ने के बदले में वहां पदस्थापित एसआई ब्रजकिशोर सिंह 15 हजार रुपये की मांग कर रहा है। बात बिगड़ने पर एसआई थानाध्यक्ष कमलेश कुमार से मोबाइल पर बात करता है। थानाध्यक्ष भी 15 हजार से कम पर नहीं तैयार होते हैं। 

दो वीडियो वायरल होने पर एसपी ने की कार्रवाई

वहीं एक दूसरा वीडियो एकमा थाना क्षेत्र का है, जहां पदस्थापित एसआई ललन कुमार सिंह एक ट्रक को रोककर उसके चालक से वसूली करते देखा गया है। दोनों वीडियो के वायरल होते ही एसपी हर किशोर राय ने दाउदपुर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार, एसआई ब्रजकिशोर सिंह तथा एकमा थाना के एसआई ललन कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। साथ ही दाउदपुर थानाध्यक्ष के पद पर नगर थाना में पदस्थापित एसआई प्रशांत कुमार को नियुक्त किया गया है।


Suggested News