नालंदा में मार्च महीने से वाटर पार्क की होगी शुरुआत, भोजपुरी सिने स्टार ने किया शिलान्यास

नालंदा में मार्च महीने से वाटर पार्क की होगी शुरुआत, भोजपुरी सिने स्टार ने किया शिलान्यास

NALANDA : अंतरराष्ट्रीय पर्यटक स्थल नालंदा के माहुरी गाँव के समीप वाटर पार्क की शुरुआत की जाएगी. आज इस वाटर पार्क का शिलान्यास किया गया. भोजपुरी सिने और गायक गुंजन सिंह भी इसके भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए. 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि नालंदा और खासकर राजगीर एक ऐसा जगह है जहाँ की वादियाँ बहुत सुंदर है. यही कारण है कि यहाँ कई फिल्म और एलबमों की शूटिंग की गयी है. यह लगातार जारी है. केवल यही नहीं यहाँ हर दिन हजारों की संख्या में देशी-विदेशी पर्यटक घूमने आते हैं. इन्ही सब बातों को ध्यान में रखकर इस इलाके में गुंजन सिंह प्रोडेक्शन प्राइवेट लिमिटेड की ओर से वाटर पार्क का निर्माण कराया जा रहा है. 

यहाँ जिलेवासियों के अलावा  घूमने आने वाले पर्यटक भी इस पार्क का आंनद उठा सकेंगे. साथ ही आने वाले दिनों में यहाँ फ़िल्म और एलबम की भी शूटिंग की जा सकती है. इस मौके पर प्रोडक्शन हाउस के नवीन सिंह ने बताया कि 8 बीघा में करीब साढ़े 6 करोड़ की लागत से इस पार्क का निर्माण कराया जा रहा है. 

इसकी सबसे बड़ी खासियत यह होगी कि सालो भर यहाँ हॉट एंड कोल्ड वाटर के साथ साथ पहली बार लोग माउंटेन व्यू का आनंद उठा सकेंगे. अगले वर्ष मार्च महीने से इस वाटर पार्क की शुरुआत हो जाएगी. 

नालन्दा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News