प्रदेश में बाढ़ को लेकर जल संसाधन मंत्री बोले- स्थायी समाधान के लिए काम कर रही है सरकार, CM स्वयं बनाये हुए हैं नजर

प्रदेश में बाढ़ को लेकर जल संसाधन मंत्री बोले- स्थायी समाधान के लिए काम कर रही है सरकार, CM स्वयं बनाये हुए हैं नजर

हाजीपुर. जिले के सदर अनुमंडल अंतर्गत अंजानपीर के पास जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बाढ़ को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बाढ़ के स्थायी समाधान को लेकर सरकार काम कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वयं प्रदेश में बिहार की स्थिति पर नजर बनाये हुए. उन्होंन कहा कि इस कड़ी आज भी सीएम नीतीश कुमार समस्तीपुर में बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेंगे.

उन्होंने कहा कि इस साल में प्रदेश में भारी बारिश हुई. इससे बाढ़ आयी है, लेकिन कही भी तटबंध नहीं टूटा है और न ही तटबंध को कोई खतरा हुआ है. उन्होंने कहा कि बाढ़ कहा नहीं आती है. भारत के कई प्रदेशों में बाढ़ आती है, लेकिन सभी जगहों की अपेक्षा बिहार में बाढ़ के प्रति सरकार बेहतर काम कर रही है.मंत्री ने कहा कि सरकार बाढ़ समस्या के अस्थाई समाधान पर कार्य कर रही है.  

उन्होंने कहा कि स्वयं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में बाढ़ की स्थिति पर नजह बनाये हुए है बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा कर रहे हैं. वहीं इस मौके पर मंत्री संजय झा ने राष्ट्रीय जनता दल में चल रहे कलह मामले पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से कतराते नजर आए. वहीं इस मौके पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंत्री संजय झा का जोरदार स्वागत किया और सरकार के समर्थन में नारेबाजी की गई....



Find Us on Facebook

Trending News