पटना में अपराध की योजना बना रहे बदमाशों के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, 5 को हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

पटना में अपराध की योजना बना रहे बदमाशों के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, 5 को हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

PATNA : अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित चंद्रशेखर पार्क के पास अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मौके पर ही धर दबोचा। पुलिस ने अपराधियो की तलाशी की तो उसके पास से एक देसी कट्टा, तीन कारतूस, यामाहा का एफजेड बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है।पुलिस अनुसंधान में पकड़े गये अपराधियों का कुंडली खंगाला गया तो ये  सभी अपराधी हत्या के आरोपी निकले। 


गौरतलब है कि मई 2022 में ग्रीन पार्क के पास करण उर्फ गनौरी महतो की हत्या इन लोगो ने पैसे के लेने देन को लेकर कर दिया था। क्योंकि करण पेशेवर चोर था,जो चोरी की घटना कर एक साथ एक एकजुट होकर पैसे लेन देन करते थे। उसी दौरान कुछ पैसे को लेकर राकेश और करण में नोकझोंक हुई। कुछ देर बाद संतोष ने करण की हत्या का साजिश रच ग्रीन पार्क के पास नशे के हालत में उसकी हत्या कर दी और फरार हो गये। 

सिटी डीएसपी अमित शरण ने बताया की कंकड़बाग इलाके में अपराध की साजिश रची जा रही थी। तभी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चंद्रशेखर पार्क के पास अपराध की योजना बनाने के दौरान अगमकुआं पुलिस ने इन सभी को पकड़ लिया।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News