पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर नवादा में शोक की लहर, श्रधांजलि सभा का हुआ आयोजन

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर नवादा में शोक की लहर, श्रधांजलि सभा का हुआ आयोजन

NAWADA : पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन के बाद पूरे देश के साथ जिले भर में शोक की लहर दौड़ गयी है. आज जिले भर में  श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू के देखरेख मे पार्टी कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारत सरकार के पूर्व विदेश मंत्री स्वर्गीय सुषमा स्वराज के चित्र पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. 

इस मौके पर दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गयी. कार्यक्रम में स्वर्गीय सुषमा स्वराज की जीवनी का संक्षिप्त परिचय दिया गया. शोक सभा में जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश ने आज एक अंतरराष्ट्रीय नेत्री को खो दिया है. इसकी क्षतिपूर्ति निकट भविष्य में संभव नहीं है. 

इधर प्रदेश महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष डॉ. पूनम शर्मा ने शोक सभा का आयोजन किया. इस मौके पर महिलाओं के साथ 2 मिनट का मौन रखकर और स्व0 सुषमा स्वराज के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी. महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष ने कहा कि अब हम महिलाओं के बीच एक सही मार्गदर्शक नहीं रही. यह अपूरणीय क्षति है.

 उनके बताए हुए रास्ते पर चलना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी. इस मौके पर महामंत्री गौरी रानी, बरसा रानी, पूर्व जिलाध्यक्ष विनय सिंह, मनीष कुमार, पूर्व विधायक कन्हैया रजवार, प्रो. विजय कुमार और अरविंद गुप्ता उपस्थित थे. 

वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आरएमडब्ल्यू कॉलेज इकाई की ओर से पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शोक समारोह का आयोजन किया गया. इसमें प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रियंका रानी ने बताया की भारत देश ने एक प्रभावशाली नेत्री खो दिया है. इस  मौके पर परिषद के संयुक्त सचिव प्रदीप्ति सुमन, राजलक्ष्मी ,अतिया, वर्षा, नातिका, नंदिनी, सिंपल, सिरोज, पायल, करिश्मा आदि ने शिरकत किया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News