बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरकार के नीतियों के खिलाफ हम पार्टी ने धरना का किया आयोजन, चरणबद्ध आंदोलन की दी चेतावनी

सरकार के नीतियों के खिलाफ हम पार्टी ने धरना का किया आयोजन, चरणबद्ध आंदोलन की दी चेतावनी

Nawada : प्रदेश मे बढ़ते अपराध, शराब की तस्करी समेत कई अन्य मुद्दों को लेकर आज हम पार्टी की ओर से एक दिवसीय सांकेतिक धरना का आयोजन किया गया। पार्टी के जिला कार्यालय पर आयोजित इस धरना में पार्टी के प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार मुन्ना समेत बड़ी संख्या में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। 

इस मौके पर धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। सरकार के द्वारा शराबबंदी जो किया गया है वह पूरी तरह से फेल है। आज स्थिति तो यह है कि बिहार में शराब की होम डिलीवरी की जा रही है।वहीं मनरेगा के तहत मजदूरों को जो काम मिलता था उसे जेसीबी से कराया जा रहा है।

मुन्ना ने कहा कि आखिर नीतीश सरकार बिहार की गरीब जनता के साथ अत्याचार क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस कोरोना के संकट में बिहार में बड़े पैमाने पर घोटाला हुआ है। क्वारेंटाइन सेंटर के नाम पर सरकारी अधिकारियों ने जमकर लूट-खसोट की है। 

आएदिन क्वारेंटाइन सेंटरों से भोजन-पानी समेत अन्य व्यवस्थाओं की कमी को लेकर हंगामे की खबर सामने आई। जिसकी आवाज हम लगातार उठा रहे हैं।  मुन्ना ने कहा कि अगर समय रहते सरकार नहीं सुधरी तो चरणबद्ध आंदोलन भी किया जाएगा।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News