हम विकास की बात करते हैं वोट की नहीं, समर्थन की बात जनता सोचे- नीतीश

हम विकास की बात करते हैं वोट की नहीं, समर्थन की बात जनता सोचे- नीतीश

JOKIHAT : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को जोकीहाट के उदाहाट हाईस्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हम विकास की बात करते हैं वोट की नहीं। वोट किसे देना है यह जनता को सोचना है। मुख्यमंत्री ने जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव के सिलसिले में  जदयू उम्मीदवार मुर्शिद आलम के पक्ष में जनसभा की । 

WE-TALK-ABOUT-DEVELOPMENT-NOT-VOTE-PEOPLE-TALK-OF-SUPPORT---NITISH2.jpg

उन्होंने कहा कि जुबान चलाने वालों से सावधान रहें। नीतीश कुमार ने स्वर्गीय तस्लीमुद्दीन और सांसद सरफराज आलम का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ लोगों ने मेरे साथ आकर सिर्फ फायदा उठाया मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा मकसद न्याय के साथ विकास है। उन्होंने कहा कि जुबान चलाने वालों से पूचे कि शराबबंदी क्यों नहीं की। हमने कुल्हैया जाति को आरक्षण देकर समाज की मुख्यधारा से जोड़ा। बाढ़ के दौरान अररिया जिला में नुकसान की भरपाई के लिए 350 करोड़ रूपये दिये 

WE-TALK-ABOUT-DEVELOPMENT-NOT-VOTE-PEOPLE-TALK-OF-SUPPORT---NITISH3.jpg

उन्होंने कहा कि हमारा उम्मीदवार जीता तो दबारा आऊंगा। जोकीहाट के दक्षिणी क्षेत्र में एक प्रखंड बनाने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पुनर्गठन के लिए कमिटी गठित है। जल्द ही इस पर निर्णय होगा। जोकीहाट के लोग लम्बे समय से उदाहाट या महलगांव को प्रखंड बनाने की मांग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री क जनसभा को पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन, बिहार के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव, अररिया के पूर्व सांसद प्रदीप सिंह समेत कई नेताओं ने संबोधित किया।

 

Find Us on Facebook

Trending News