मौसम का कहर : घर मे सोया था युवक अचानक तेज आंधी के कारण घर पर गिरा ताड़ का पेड़, दबने से हुई मौत

मौसम का कहर : घर मे सोया था युवक अचानक तेज आंधी के कारण घर पर गिरा ताड़ का पेड़, दबने से हुई मौत

GOPALGANJ :  उचकागांव थाना क्षेत्र के नवादा परसौनी गांव में अपने घर में सो रहे एक युवक के शरीर पर अचानक तार का पेड़ गिर गया जिसे दबने से उसकी मौत हो गई। वहीं परिवार के अन्य लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।  फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक बलदेव महतो के 35 वर्षीय बेटा धर्मेंद्र महतो था जो 10 तारीख को ही विदेश से घर लौटा था।

दरअसल घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि देर रात तेज आंधी शुरू हुई घर में सभी परिवार के लोग खाना खा कर सोए हुए थे जिसमें धर्मेंद्र भी शामिल था। इसी बीच घर के बगल में लगाए गए ताड़ का पेड़ झोपड़ी नुमा घर पर गिर गया। ताड़ के पेड़ गिरते ही धर्मेंद्र उसी में दब गया और उसकी मौत हो गई। पल भर में ही चीख पुकार की आवाज गूंजने लगीं।आस पास के लोग आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे और अन्य लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। लेकिन धर्मेंद्र की सांसे रुक चुकी थी।     धर्मेंद्र  दुबई में रहकर  किसी फैक्ट्री में काम करता था और 10 तारीख को ही अपने घर लौटा था।

वहीं थावे थाना इलाके के विदेशी टोला गांव में बारिश की वजह से दीवार गिर गई। मलबे में दबने से 50 साल की एक महिला घायल हो गई। उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया। हालांकि, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

सीवान में भी एक मौत

सीवान जिले में भी बुधवार को आंधी और बारिश का कहर देखने को मिला। जिले के मुहम्मदपुर गांव में बुधवार शाम आंधी की चपेट में आने से एक दीवार गिर गई और रास्ते पर चल रही एक महिला इसकी चपेट में आ गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका पूर्व विधायक मानिकचंद राज की रिश्तेदार थी।


Find Us on Facebook

Trending News