बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज, तेज हवा के साथ बारिश शुरू, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए अलर्ट किया जारी

बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज, तेज हवा के साथ बारिश शुरू, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए अलर्ट किया जारी

पटना: बिहार में मौसम ने एक बार फिर से करवट ले लिया है. पटना में छिटपुट बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया है. पश्चिमी विक्षोभ के कारण बिहार के मौसम के मिजाज में बदलाव आ गया है. मौसम विभाग के अनुसार 22 से 23 फरवरी तक बिहार के उत्तरी भागों में कहीं-कहीं हल्की बारिश, ठनका गिरने और बादलों की गरज होने की संभावना है.

मौसम विभाग ने अल्रट जारी करते हुए कहा है कि गया, जहानाबाद, अरवल, किशनगंज, अररिया, पूर्णिया, कटिहार, सहरसा, मधेपुरा, सुपौल, और मधेपुरा पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सिवान, और रोहतास में हल्की बारिश की संभावना है. दरभंगा समेत आसपास के जिलों में अलसुबह आंधी के साथ बारिश हो रही है. पटना मौसम केंद्र ने  पश्चिम चंपारण, वैशाली और समस्तीपुर जिले के लिए भी येलो अलर्ट जारी किया है.

22 फरवरी को उत्तर बिहार के सभी जिलों मोतिहारी, बेतिया, गोपालगंज, सीवान, सारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मुज़फ्फरपुर, वैशाली, मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, सुपौल, सहरसा, मधेपुरा, अररिया, पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज में मेघगर्जन के साथ बारिश होने की संभावना है. उत्तर बिहार के कुछ स्थानों में मेघगर्जन के साथ वज्रपात होने का भी पूर्वानुमान है.मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ आने से बिहार का मौसम बदल गया है.इन जिलो में  23 फरवरी तक हल्की से मध्यम स्तर की बारिश होने की संभावना है.

बिहार में  23 फरवरी से ठंड फिर से बढ़ने वाली है. मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के कारण 22 फरवरी और 23 फरवरी तक बिहार के कई जिलों में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है.





Suggested News