धमाल मचाने को तैयार है “सीवान के बाहुबली” की जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज, रिलीज हुआ पहला पोस्टर

धमाल मचाने को तैयार है “सीवान के बाहुबली” की जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज, रिलीज हुआ पहला पोस्टर

PATNA : सीवान के बाहुबली माने जानेवाले पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत को एक साल से भी ज्यादा का समय गुजर चुका है। लेकिन जिले में आज भी उनका नाम कायम है। अब इस बाहुबली की जिंदगी को जल्द ही टीवी पर देखा जा सकता है। एक वेब सीरीज रंगबाज के रूप में। बीते गुरुवार को रंगबाज के तीसरे सीजन का पहला पोस्टर जारी किया गया। हालांकि वेब सीरीज के मेकर्स ने शहाबुद्दीन की जिंदगी से जुड़ी होने की बात से इनकार किया है। 

विनीत कुमार निभाएंगे लीड किरदार, मिलती जुलती है कहानी

यह सीजन विनीत के किरदार हारून शाह अली बेग (जिसे साहेब के नाम से भी जाना जाता है) के इर्द-गिर्द घूमेगा है और बिहार के एक छोटे से शहर से उसके सबसे पॉवरफुल स्ट्रांगमैन बनने के लिए उसके उत्थान को दर्शाता है। जैसे-जैसे वह अपने कारनामों के जरिए पॉवर और पैसा हासिल करता है, वह लोगों की मदद करने के लिए अपने संसाधनों को भी खर्च करता है।  रॉबिन हुड प्रकार के किरदार के रूप में उनकी छवि मजबूत होने लगती है और वे स्वीकृत और मान्य महसूस करने लगते हैं साहेब का यह उत्थान और उसके बाद का पतन एक विकृत आदर्शवाद से जोड़ तोड़ निंदक तक की उनकी यात्रा को दर्शाता है। सीरीज में आकांक्षा सिंह फीमेल लीड में होंगी, जो कि हीना शहाब की जिंदगी से मिलती जुलती है।


छह एपिसोड में होगी कहानी

इस 6-एपिसोड कीसीरीजमें गीतांजलि कुलकर्णी, सुधन्वा देशपांडे, अशोक पाठक, सोहम मजूमदार, प्रशांत नारायणन जैसे कुछ और एक्टर्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं, नवदीप सिंह का कहना है, ‘मैं रंगबाज के पुराने सीजन का प्रशंसक रहा हूं, क्योंकि गैंगस्टर राजनीति की यह अंधेरी दुनिया मुझे आकर्षित करती है। इसलिए, मैं इस सीजन का हिस्सा बनने और अच्छे और बुरे के अलग-अलग रंगों के साथ एक नए किरदार को तैयार करने के लिए उत्साहित था।

हीना शहाब जता चुकी है नाराजगी

इस वेब सीरीज की घोषणा के समय हीना शहाब ने आपत्ति जाहिर की थी। उन्होंने इसके निर्माण पर रोक लगाने की मांग की थी। 

राबड़ी देवी की जिंदगी पर बन चुकी है वेब सीरीज

इससे पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की जिंदगी पर भी एक वेब सीरीज महारानी बनी थी, जिसमें बिहार में हुए चारा घोटाले की पूरी कहानी के साथ राबड़ी देवी के बिहार की मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया था। दर्शकों ने इस वेब सीरीज का काफी पसंद किया था।


Find Us on Facebook

Trending News