वेब सीरीज देखकर हथौड़े से करता था मर्डर, ऐसे पकड़ा गया कुख्यात

वेब सीरीज देखकर हथौड़े से करता था मर्डर, ऐसे पकड़ा गया कुख्यात

Desk: हिसार में सिर में हथौड़ा मारकर दो लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी 28 साल का शादीशुदा व्यक्ति है. हत्या करने वाला यह आरोपी नशा करने का आदी है और नशे के पैसों के लिए उसने हत्या करने का सिलसिला शुरू किया. आरोपी ने थ्रिलर बेब सीरीज, एक्शन मूवी और सीरियल देखकर नशे की पूर्ति के लिए अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया.

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी ने ये हत्याएं केवल 200 रुपये रोज के खर्च के लिए की थीं. आरोपी ने कबूल किया है कि भविष्य में   उसने काबरेल और  न्योली कला में पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रखी थी.

पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा ने बताया कि आरोपी को एएसपी उपासना सिंह डीएसपी अशोक कुमार और एसएचओ मनोज कुमार के नेतृत्व में बनाई गई तीन अलग अलग टीमों ने काबू किया है. पुलिस पूछताछ में पता लगा है कि आरोपी पहले नशा और नहरी पानी चोरी के मामले में जेल जा चुका है. उसने जेल में रहते हुए ही बड़े अपराध करने के बारे में सीखा और साथ ही साउथ की फिल्मों और वेब सीरीज को देख कर अपराध करने का तरीका सीखा.

अपराधी काफी शातिर था और खुद के नहीं पकड़े जाने के लिए सभी बातों का ध्यान रखा था लेकिन पुलिस ने साइंटिफिक तरीके से काम करते हुए आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करके उसका रिमांड लेगी और पुलिस के पास पर्याप्त सुबूत हैं. जिनके आधार पर अपराधी को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News