निकाह से पहले घर में पसरा मातम : सड़क हादसे में सास-बहू की मौत, बेटे गंभीर घायल

निकाह से पहले घर में पसरा मातम : सड़क हादसे में सास-बहू की मौत, बेटे गंभीर घायल

बेतिया. बड़ी खबर नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र से है, यहां दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. मरने वाली दोनों महिलाएं सास और बहू है. वहीं घायल व्यक्ति मृतका के पित है. इसके बाद घायल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि युवक के चचेरे भाई का निकाह था. इसको लेकर पत्नी और मां के साथ मार्केटिंग के लिए जा रहा था.

वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया. घटना लौरिया थाना क्षेत्र के कंधवलिया पेट्रोल पंप के पास की है. बताया जा रहा है कि लौरिया रामनगर पथ पर यह हादसा किसी अज्ञात टैंकर से हुआ है, जिसके बारे में पुलिस पता लगा रही है.

हादसे के शिकार हुए तीनों लोग एक ही परिवार के हैं, जो रिश्ते में पति- पत्नी हैं और माँ है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बगही गाँव के हकदार मियां का पुत्र अरबाज अपनी पत्नी मुन्नी खातून (30) और माँ  शायरा खातून (48) को बाइक पर बैठाकर लौरिया बाजार मार्केटिंग के लिए ले जा रहा था. लौरिया जाने के क्रम में पेट्रोल पंप के समीप रामनगर की ओर से आ रही एक अज्ञात टैंकर के पिछले पहिया की चपेट में आने से तीनों सड़क पर गिर गए. वहीं गाड़ी का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि युवक के चचेरे भाई का निकाह था. इसको लेकर पत्नी और मां के साथ मार्केटिंग के लिए जा रहा था.

इस हादसे में सास और बहू दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से घायल अरबाज को लौरिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया, जिसकी हालत चिंताजनक देख चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया है. एक साथ एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत और तीसरे की हाल गंभीर होने से देवराजवासियों ने लौरिया-रामनगर मार्ग को जाम कर दिया है. मौके पर पहुंच कर पुलिस प्रशासन लोगो को समझाने का प्रयास कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News