बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनएच किनारे शौच करने गए थे, पीछे से अज्ञात वाहन रौंदते हुए कर गई पार, दो लोगों की मौत

एनएच किनारे शौच करने गए थे, पीछे से अज्ञात वाहन रौंदते हुए कर गई पार, दो लोगों की मौत

SITAMADHI  : जिले के परिहार थाना क्षेत्र के सूतीहारा गांव के समीप एनएच 104 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि कुल 5 लोग शौच जाने के लिए अपने घर से निकले थे जिसमें दो लोगों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिसमे दो लोगों की मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है। जहां परिहार के भाजपा पूर्व विधायक राम नरेश यादव भी पहुंचे। जिनके द्वारा मृतक के परिजनों को सांत्वना दिया गया।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों की मानें तो सुबह चार बजे की यह घटना है। इसी  दौरान पांच लोगों मे से तीन सड़क किनारे शौच के लिए चल गए, वहीं दो लोग टहल रहे थे। तभी पीछे से आ रही बारातियों से भरी गाड़ी ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भागने के दौरान दूसरे व्यक्ति को भी ठोंका

बताया गया कि इस घटना के बाद गाड़ी चालक जल्दबाजी में भागने की कोशिश में दूसरे व्यक्ति को भी ठोकर मार दिया। जबतक बाकी तीन लोग कुछ समझ पाते, गाड़ी चालक वहां से फरार हो गया। बुरी तरह से घायल को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। परिहार के पूर्व विधायक व भाजपा नेता ने दोनों की मौत की मौत पर दुख जाहिर किया है।


Suggested News